28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

अखिलेश की वजह से बीजेपी प्रदेश में मजबूत हुई – अम्बिका चौधरी

लखनऊ,NOI – अम्बिका चौधरी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से जो कुछ भी समाजवादी पार्टी में हुआ उससे कहीं न कहीं बीजेपी प्रदेश में मजबूत हुई, उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की कलह की वजह से सेक्युलर शक्तियां कमजोर हुई, यही वजह है कि दलित और अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा के लिए उन्होंने बसपा ज्वाइन की है।

अखिलेश यादव कैबिनेट से बर्खास्त मंत्री और मुलायम खेमे के अम्बिका चौधरी ने शनिवार को समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर बसपा ज्वाइन कर लिया, लखनऊ में उन्होंने मायावती की उपस्थिति में पार्टी ज्वाइन की ।

समाजवादी पार्टी के पूर्व कैब‌िनेट मंत्री अम्ब‌िका चौधरी ने लखनऊ में मायावती की मौजूदगी में बसपा ज्वाइन कर ली। अम्ब‌िका चौधरी ने कहा, अखिलेश यादव मुस्लिम विरोधी हैं यह बात भी सार्वजनिक र्रूप से कहीं थी, समाजवादी पार्टी में तानाशाही है , जिस तरह सिंह यादव गया उससे मैं बहुत आहात था, समाजवादी पार्टी में घुटन सी होने लगी थी ।

अम्बिका चौधरी ने कहा कि वे मुलायम सिंह के करीबी रहे हैं, लेकिन जिस तरह से अखिलेश और उनके समर्थकों ने मुलायम का अपमान किया उससे वह दुखी हैं, 
अम्बिका चौधरी को पार्टी में ज्वाइन कराने के बाद मायावती ने कहा जितना सम्मान उन्हें सपा में मिला उससे कहीं ज्यादा बसपा में दिया जाएगा, मायावती ने उन्हें उनकी सीट बलिया से बसपा का प्रत्याशी भी घोषित किया।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें