अब हर घर करेगा बचत, बिग बाजार के मासिक बचत बाजार में 2 घंटे की होम डिलीवरी के साथ 50% तक की छूट पाएं ऑफ़र ऑनलाइन और store.bigbazaar.com या बिग बाज़ार ऐप पर उपलब्ध है

बचत और मासिक किराना खरीदना हर भारतीय गृहिणी के लिए हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता रही है और इसे सक्षम करने के लिए, बिग बाजार 1 जून से 9 जून 2021 तक मासिक बचत बाजार अभियान शुरू करने के लिए तैयार है, जिसमें 50% तक की छूट और 2 घंटे की मुफ्त होम डिलीवरी का वादा है।

मासिक किराना खरीदारी के लिए वन स्टॉप शॉप होने के नाते, बिग बाजार हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम बचत प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।
जून मासिक बचत बाजार न केवल मासिक किराना बल्कि परिधान, घरेलू आवश्यक वस्तुओं, रसोई के बर्तन और इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी बड़ी बचत लाएगा। इसके अलावा ग्राहक खरीदारी पर कैश ऑन डिलीवरी और 2 घंटे की मुफ्त होम डिलीवरी जैसे अतिरिक्त लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे। बिग बाजार ऐप (एंड्रॉइड और आईओएस स्टोर्स पर उपलब्ध) या ऑनलाइन स्टोर shop.bigbazaar.com पर।

बिग बाजार के बारे में:-

बिग बाजार फ्यूचर ग्रुप की प्रमुख हाइपरमार्केट रिटेल चेन है और देश भर के 150 से अधिक शहरों में मौजूद है। यह समूह बिग बाजार जेननेक्स्ट का भी संचालन करता है जो इंटरेक्टिव डिजिटल स्क्रीन, सिट-डाउन चेक आउट और स्मार्ट ग्राहक सेवा जैसे नवाचारों के साथ बेहतर खरीदारी के अनुभवों को एकीकृत करता है। बिग बाजार ने देश के सभी स्टोरों पर दैनिक उपयोग की 1500 से अधिक वस्तुओं की कीमतों में भारी गिरावट के साथ ‘हर दिन सबसे कम कीमत’ की पेशकश करने का वादा किया है। यह होम डिलीवरी, फास्ट बिलिंग और अन्य के बीच आटा पीसने जैसी कई मूल्य वर्धित सेवाएं भी प्रदान करता है। बिग बाजार ने सबसे सस्ते दिन, पब्लिक हॉलिडे सेल, स्मार्ट सर्च, बुधवार बाजार और ग्रेट इंडियन होम फेस्टिवल जैसी बड़ी शॉपिंग प्रॉपर्टीज बनाई हैं जो ग्राहकों को सबसे कम कीमत पर बेहतरीन खरीदारी करने का अधिकार देती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =