28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

अब 351 नहीं, 352 खिलाड़ियों की होगी नीलामी

नई दिल्ली ,एजेंसी। आईपीएल की बोली से ठीक पहले खिलाड़ियों की नई लिस्ट जारी की गई है। पहले जारी की गई सूची के मुताबिक 351 खिलाड़ियों को शामिल किया गया था। मगर अब नई सूची में कुछ फेरबदल कर खिलाड़ियों की संख्या बदल दी गई है।

अब 351 नहीं, बल्कि 352 खिलाड़ियों की नीलामी होगी। इस नई लिस्ट में 352वें खिलाड़ी के रूप में झारखंड के खिलाड़ी ईशांक जग्गी को शामिल किया गया है। जग्गी पहले इस सूची में शामिल नहीं थे, मगर अब उनका नाम इस सूची में शामिल कर लिया है।

ईशांक जग्गी ने घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इसी के ईनाम स्वरूप उन्हें बोली के लिए शामिल किया गया है। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर 10 लाख रूपये आधार मूल्य के साथ उनका नाम देखा जा सकता है।

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में जग्गी ने सेंट्रल जोन के खिलाफ खेलते हुए नाबाद 51 रन बनाए। वहीं दक्षिण जोन के खिलाफ उन्होंने 51 गेंदों में 90 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। 3 मैचों में 155 से अधिक की औसत के साथ वे 148 रन बना चुके हैं।

ईशांक जग्गी ने रणजी सीजन में उम्दा प्रदर्शन करते हुए 10 मैचों में 59.33 की औसत से 890 रन बनाए। इसमें उन्होंने 4 शतकीय पारियां खेली। जग्गी का नाम आईपीएल नीलामी में उपलब्ध होने के बाद फ्रेंचाईजी मालिकों के पास भी एक अच्छा विकल्प बढ़ गया है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply