28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

अवैध निर्माण मामले में कपिल के खिलाफ हफ्ते भर में दूसरी FIR दर्ज

kapil_sharma_sm_650_082416073930बॉलीवुड एक्टर और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। ये एफआईआर मुंबई में वर्सोवा की पुलिस ने पर्यावरण अधिनियम का कथित उल्लंघन करने के मामले में कपिल के खिलाफ सोमवार (19 सितंबर) को दर्ज की।

मीडिया में आई खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि कपिल ने उपनगरीय वर्सोवा में अपने बंगले के पीछे मैंग्रोव के नजदीक कथित तौर पर कूड़ा-करकट फेंका और इसके नजदीक अवैध निर्माण भी कराया। मुंबई उपनगरीय जिला कलेक्टर दीपेंद्र सिंह कुशवाह ने यह पता लगाने के लिए कि क्या शर्मा ने मैंग्रोव के नजदीक कूड़ा-करकट फेंककर पर्यावरण अधिनियम का उल्लंघन किया है, अधिकारियों को निरीक्षण करने का निर्देश दिया था। निरीक्षण के बाद अंधेरी तलाठी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी अशोक दुधे ने बताया, ‘हमने शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस को मैंग्रोव सेल रिपोर्ट भी सौंपी है। कपिल ने पिछले वर्ष सात नवंबर को एक व्यवसायी से अंधेरी (पश्चिम) में फोर बंगलोज इलाके में बंगला नंबर 71 खरीदा था और समझा जाता है कि वहां कुछ अवैध निर्माण भी कराया था।

इससे पहले, ओशिवारा पुलिस ने भी उपनगरीय गोरेगांव इलाके में स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर अवैध निर्माण कराने के आरोप में महाराष्ट्र क्षेत्र शहरी योजना कानून की धारा 53 (7) के तहत कपिल के खिलाफ पिछले सप्ताह एक एफआईआर दर्ज की थी।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें