28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

आखिरी और निर्णायक टी-20 मुकाबले से ठीक पहले फैंस के लिए खुशखबरी


नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बुधवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा। सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीत चुकी है। जिसके बाद ये आखिरी मुकाबला जोरदार होने की उम्मीद है।
इस महामुकाबले से ठीक पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। भले ही मैच का निर्णय किसी भी टीम के पक्ष में जाए लेकिन जीत क्रिकेट की ही होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि कल खूब रन बरसने वाले है और फाइनल मैच हाईवोल्टेज होगा।
पिच क्यूरेटर के. श्रीराम की माने तो बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को खेला जाना वाले ये डे-नाइट मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। पिच को अच्छी तरह से रोल किया गया है जिससे गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर आएगी और 170 का स्कोर अनुमानित है।
बता दें कि एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की गिनती दुनिया के छोटे क्रिकेट स्टेडियम्स में होती है जिससे खूब चौके-छक्के लगने की भी उम्मीद जताई जा रही है।
बेंगलुरु में होगी रनों की बरसात
बेंगलुरु की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जाती है और इस पिच पर टॉस जीतने के बाद ज्यादातर कप्तान गेंदबाजी का फैसला करते हैं। इस पिच पर अधिकतर चेज करने वाली टीम को जीत मिलती है। तो ऐसे में जो भी कप्तान टॉस जीतेगा वो पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेगा।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें