28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

आखिरी दिन नामांकन करने पहुंचे राजनाथ के पुत्र पंकज, दर्ज हुआ केस

उत्तर प्रदेश की नोएडा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह चुनाव से पहले विवादों में आ गए हैं. नामांकन के आखिरी दिन अपनी उम्मीदवारी का फॉर्म भरने पहुंचे पंकज सिंह पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हो गया है. पंकज सिंह पर नामांकन के दौरान 100 मीटर के अंदर नारेबाजी और 12 से अधिक लोगों को नामांकन परिसर क्षेत्र में ले जाने का आरोप है.

मंत्री और विधायक के साथ पहुंचे थे पंकज
दरअसल पंकज सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा और नोएडा की मौजूदा विधायक विमला बाथम भी कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. जाहिर है कि उनके साथ भारी संख्या में उनके समर्थक भी पहुंचे थे. समर्थकों का प्यार अब उन पर भारी पड़ता नजर आ रहा है.

गाड़ियां भी गईं थी भीतर
बताया जा रहा है कि पंकज सिंह के नामांकन जुलूस में कई गाड़ियां भी शामिल हुई थीं. जुलूस में शामिल कुछ गाड़ियां कलेक्ट्रेट के अंदर बैरीकेडिंग को पार करके परिसर में भी दाखिल हुई थीं. आचार संहिता के नियमों के मुताबिक चुनावों में नामांकन के समय सभी गाड़ियों को एक सीमित दूरी तक ही जाने की अनुमति है. आचार संहिता के महत्वपूर्ण नियमों की अनदेखी के बाद सूरजपुर कोतवाली में पंकज सिंह के खिलाफ आचार सहिंता का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें