28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

इंदिरा के बाद मोदी होंगे सबसे योग्य प्रधानमंत्री

22_04_2013-modi22

अहमदाबाद –  भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर का कहना है कि देश में अब तक इंदिरा गांधी ही सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री साबित हुई हैं। अब नरेंद्र मोदी इस पद [पीएम] के सबसे योग्य व्यक्ति साबित होंगे। मोदी के कोई वारिस नहीं है, इसलिए भ्रष्टाचार का भी प्रश्न नहीं उठता।

सीपी ठाकुर ने उत्तर भारतीय समाज के समारोह में शिरकत के बाद पत्रकारों से कहा, संप्रग शासन में देश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मौजूदा वक्त में मोदी पीएम पद के सबसे योग्य हैं, देश के लोग उन्हें पसंद करते हैं और पीएम बनते देखना चाहते हैं। ज्ञात हो, भाजपाध्यक्ष राजनाथ सिंह और अन्य वरिष्ठ नेता राजग के पीएम प्रत्याशी के मुद्दे पर नेताओं को चुप रहने की नसीहत दे रहे हैं, लेकिन बिहार के नेता मोदी के समर्थन में झंडा बुलंद किए हैं।

मोदी 26 को हरिद्धार, 29 से कर्नाटक दौरे पर

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के संसदीय बोर्ड में पुन: शामिल होने के बाद पहली बार 29 अप्रैल को गुजरात से बाहर चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे । कर्नाटक में 5 मई को चुनाव होने हैं जहां भाजपा की नैया पार लगाने को मोदी चुनाव प्रचार करेंगे। इससे पहले मोदी 26 अप्रैल को हरिद्वार में बाबा रामदेव के एक समारोह में शामिल होंगे।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येद्दयुरप्पा के भाजपा से अलग होकर नई पार्टी बनाने के बाद से कर्नाटक प्रदेश भाजपा सरकार में वापसी के लिए संघर्ष कर रही है। मुख्यमंत्री मोदी भाजपा के स्टार प्रचारक हैं तथा प्रधानमंत्री पद के लिए उनकी दावेदारी के मद्देनजर कर्नाटक भाजपा की नैया पार लगाने की जिम्मेदारी भी उन पर है। कर्नाटक में नामांकन की अंतिम तारीख 17 अप्रैल थी, जबकि मतदान 5 मई को होगा। मोदी अगामी 29 अप्रैल से तीन दिन के लिए कर्नाटक दौरे पर रहेंगे। भाजपा की ओर से फिलहाल इस दौरे की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इससे पहले मुख्यमंत्री मोदी आगामी 26 अप्रैल को हरिद्वार में योग गुरु बाबा रामदेव के समारोह में शिरकत करने जाएंगे। बाबा रामदेव ने गुजरात विधानसभा चुनाव में मोदी की जीत के लिए भरसक प्रयास किया था। बाबा मोदी को प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी बनाए जाने के भी समर्थक हैं। अहमदाबाद में जैन संत मुनि तरुण सागर महाराज के कार्यक्रम में भी बाबा रामदेव ने मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की थी।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें