28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

इश्क में फना हुई चार जिंदगी

प्रेम की इतनी दर्दनाक नियति। मेरठ में दो प्रेम कहानियों का ऐसा दुखद अंत हुआ कि चार जान इश्क में फना हो गईं। एक वारदात बहसूमा के माखननगर में हुई। जहां प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद जान दे दी। दूसरी वारदात कंकरखेड़ा के मिल्ट्री फ‌र्स्ट हार्स के सामने हुई। यहां एमपीएस की शिक्षिका को प्रेमी ने गोली मारी और फिर खुद को कत्ल कर लिया। पुलिस के मुताबिक शिक्षिका और युवक का प्रेम संबंध चल रहा था। युवती की शादी तय होने से क्षुब्ध प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया।

घर से भागे, लाश मिली

बहसूमा पुलिस ने सोमवार को माखननगर में अजीत के खेत से एक प्रेमी-युगल के शव बरामद किए। युवती की कनपटी से तमंचा सटाकर गोली मारी गई। उसकी खोपड़ी और बाल अलग पडे़ थे। युवक के भी सिर में गोली लगी थी। प्रेमिका का शव प्रेमी की गोद में था। मृतक युवती की पहचान हस्तिनापुर शकुंतला कालोनी के रहने वाले होमगार्ड सरजीत सिंह की बेटी तान्या के रूप में हुई। युवक उसका पड़ोसी राजन पुत्र राजू है। एसपी देहात ने बताया कि दोनों के प्रेम प्रसंग से परिवार वाले नाराज थे। चार दिन पहले दोनों घर से फरार हो गए थे। संभवत: प्रेमी ने उसी दिन प्रेमिका को गोली मारकर खुद को खत्म कर लिया।

जिद में गई दो जान

दूसरी वारदात कंकरखेड़ा के मिलिट्री फ‌र्स्ट हार्स पुरानी कैंटीन के पास हुई। एमपीएस की टीचर कृष्णा बहन राधा के साथ रिक्शे से अपने घर फाजलपुर जा रही थी। कृष्णा रिटायर्ड सूबेदार मनवीर सिंह की बेटी थी। रास्ते में विकास निवासी सिसौली ने रिक्शा रुकवाया। उसने कृष्णा से बात करनी चाही, पर उसने मना कर दिया। इस पर विकास ने तमंचा से कृष्णा की कनपटी पर गोली मार दी। चार सौ मीटर दूर मिलिट्री क्वार्टर पर चढ़कर उसने खुद को भी गोली मार ली। विकास की मौके पर मौत हो गई। कृष्णा ने मिलिट्री अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, कृष्णा की आठ मई को शादी थी। विकास उससे शादी करने की जिद कर रहा था। दरअसल, दोनों के बीच पांच महीने से प्यार चल रहा था, लेकिन परिवार के लोगों ने शादी करने से इन्कार कर दिया था।

इन्होंने कहा..

जनपद में माखनपुर और मिलिट्री फ‌र्स्ट हार्स के पास हुई दोनों घटनाएं एक जैसी हैं। दोनों वारदातों में प्रेम संबंध का मामला सामने आया है। शवों को कब्जे में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें