28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

इस ज्योतिषी ने PM मोदी के बारे में की हैरान कर देने वाली भविष्यवाणी, अगर सच निकली तो…

2017 में कैसा होगा मोदी जी का आने वाला जीवन? इसके बारे में मीडिया ने आंकलन करना शुरू कर दिया है। वैसे तो मॉडर्न समय में ज्यादातर लोग भविष्यवाणी पर कही बातो पर विश्वास नहीं करते। लेकिन हरिदयाल मिश्र नामक एक जाने माने ज्योतिषाचार्य है जिन्होंने 2017 वर्ष के लिए मोदी जी के बारे में भविष्यवाणी की है।

ये ज्योतिषाचार्य काफी समय से भविष्यवाणी करते आ रहे है और खास बात यह है कि उनकी आज तक सभी भविष्यवाणी सत्य ही साबित हुई है। इनमे से इंदिरा गाँधी और संजय गाँधी की मौत के बारे में भविष्यवाणी की थी। जिसके बाद सीबीआई ने इनको संदेह में गिरफ्तार करके पूछताछ भी की थी। ये अयोध्या में रामजन्मभूमि से थोड़ी सी ही दूरी पर रहते है। और इन्होने रामजन्मभूमि के बारे में भी भविष्यवाणी की है। जिसको सभी लोगो ने बहुत ही गंभीरता से लिया थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाग्यशाली नंबर 8 है। जिसका संबध शनि ग्रह से है ! शनिदेव एक न्यायप्रिय देवता है। इसलिए शनि ग्रह का संपर्क सीधा जनता से होता है। प्रधानमंत्री मोदी जी का भाग्यशाली नंबर 8 होने के कारण वो जनता से संपर्क में रहेंगे। सौरमंडल में शनि ग्रह की सूर्य से दूरी होने के कारण अन्य ग्रह की अपेक्षा एक पूरा चक्कर लगाने में अधिक समय लगता है। इसलिए मोदी जी जो भी जनहित के कार्य करेंगे उसके दूरगामी परिणाम होंगे जिसका असर दिखने में थोडा समय लगेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कुंडली मोदी जी का जन्म 17/09/1950 को हुआ था, इसलिए उनका भाग्यांक 5 (17+09+1950=5) बनता है ! और 5 का संबंध बुद्ध ग्रह से है। बुद्ध ग्रह के प्रभाव वाला व्यक्ति तीव्र बुद्धि वाला होता है। और लोगो की समस्याओ को सुनने और समझने वाला होता है। ऐसा व्यक्ति जब भी जनहित का कार्य करता है। उसको विश्व में सम्मान और प्रसिद्धि मिलती है। 17 सितंबर 2016 में मोदी जी 66 वर्ष के हो चुके है। इनको जोड़ने पर नंबर 3 बनता है जो बृहस्पति ग्रह से सम्बंधित है।

ग्रहों का प्रभाव आने वाले समय में मोदी जी जो भी जनहित के कार्य करेंगे। उसकी चर्चा पूरे विश्व में होगी ! जन्मकुंडली के अनुसर मोदी जी पर अभी चन्द्रमा की महादशा और बुद्ध की अंतरदशा चल रही है। वृश्चिक राशि में शनि गौचर है। मोदी जी की कुंडली वृश्चिक राशि और लग्न दोनों है। मोदी जी की जन्मकुंडली में शनि का प्रभाव होने के कारण वो जनहित के लिए कार्य करते रहेंगे। आने वाले समय में मोदी जी ऐसे ऐसे कार्य करेंगे जिससे भारत की जनता का मोदी जी पर विश्वास बढ़ता जायेगा।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें