उत्तर प्रदेश में एचडीएफ़सी बैंक परिर्वतन ने 1.23 करोड़ लोगों की जिंदगी में बदलाव किए।

· बैंक ने उत्तर प्रदेश के लिए #परिवर्तन प्रभाव रिपोर्ट जारी किया।

लखनऊ (उत्तर प्रदेश), 17 फरवरी, 2021: एचडीएफसी बैंक ने आज उत्तर प्रदेश राज्य के लिए #परिवर्तन प्रभाव रिपोर्ट जारी की। #परिवर्तन रिपोर्ट में राज्य में अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के भाग के रूप में बैंक द्वारा की गई पहलों को प्रदर्शित किया जाता है।

बैंक द्वारा की गई सभी सामाजिक जिम्मेदारी पहलों का मुख्य ब्रांड एचडीएफसी बैंक #परिवर्तन ने उत्तर प्रदेश के 16 जिलों के 111 गांवों में 1॰23 करोड़ व्यक्तियों की जिंदगी में बदलाव लाया है।

शहर में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश #परिवर्तन प्रभाव रिपोर्ट का विमोचन श्री अखिलेश कुमार रॉय, ब्रांच बैंकिंग हेड- उत्तर प्रदेश, एचडीएफसी बैंक और सीएसआर स्टेट हेड, श्री अरविंद सिंह, एचडीएफसी बैंक द्वारा बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया।
उत्तर प्रदेश पर #परिवर्तन रिपोर्ट देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

“हम उत्तर प्रदेश की #परिवर्तन राज्य रिपोर्ट जारी करते हुए बहुत खुश हैं,” सुश्री नुसरत पठान, हेड – कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी, एचडीएफसी बैंक ने कहा। “सतत विकास तब होता है जब एक लंबी समय सीमा में परिवर्तन करने की प्रतिबद्धता होती है। हमें दृढ़ विश्वास है कि बैंक को बदलाव लाने के लिए समाज के सभी हितधारकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होना है। हम अकेले बदलाव नहीं ला सकते हैं, लेकिन हम एकसाथ मिलकर निश्चित रूप से परिवर्तन ला सकते हैं।”

” उत्तर प्रदेश में, हम न केवल अपने ग्राहकों के को संपूर्ण उत्पाद और सेवाएँ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, बल्कि राज्य के व्यक्तियों और परिवारों के जीवन में सार्थक बदलाव लाने की दिशा में भी काम कर रहे हैं। परिवर्तन के तत्वावधान में, बैंक ने कोविड-19 के खिलाफ अपने प्रयासों को मजबूत करने के लिए राज्य में स्वास्थ्य विभाग को लगभग 5,000 थर्मल स्कैनर वितरित किए। इसके अलावा, बैंक ने राज्य के सरकारी स्कूलों में 50 डिजिटल कक्षाएँ भी स्थापित की हैं, “श्री अखिलेश कुमार रॉय, ब्रांच बैंकिंग हेड – उत्तर प्रदेश, एचडीएफसी बैंक ने कहा। ” इस रिपोर्ट में राज्य में बैंक द्वारा #परिवर्तन के तहत विभिन्न स्तंभों में किए गए कार्यों को दर्शाया गया है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − fourteen =