28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

एक्स गर्लफ्रेंड को जला कर खुद को लगाया आग

दिल्ली, एजेंसी । एक ब्वॉयफ्रेंड प्यार की सनक में कुछ ऐसे डूबा हुआ था कि उसने अपनी एक्स ग्रर्लफ्रेंड किसी और की न हो इसलिए खौफनाक कदम उठा लिया। उसने पहले गर्लफ्रेंड को खत्म करने की कोशिश की और फिर बार में खुद को आग लगा दी। घटना केरल के एक मेडिकल कॉलेज की है, जहां सनकी ब्वॉयफ्रेंड आदर्श कॉलेज परिसर में पहुंचा और गर्लफ्रेंड राधिका (बदला हुआ नाम) से बहस करने लगा।

कोट्टयाम के स्कूल ऑफ मेडिकल कॉलेज में सिरफिरा ब्वॉयफ्रेंड पेट्रोल लेकर पहुंच गया। वहां उसने बहस करते-करते अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर पेट्रोल छिड़कर कर आग लगा दी। इसके बाद वो खुद कैंपस से बाहर पहुंचा और खुद को भी आग लगाकर खत्म करने की कोशिश की। इस घटना के बाद पूरे परिसर में सनसनी फैल गई है।

दिमान में खूनी मंजर को दे चुका था दस्तक

मीडिया खबरों के मुताबिक ब्वॉयफ्रेंड लड़की के प्यार में इस कदर दीवाना था कि वो कुछ भी करने को राजी था।दरअसल, दोनों कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में आए थे, लेकिन परिवार के दबाव के चलते पीड़िता ने उससे नाता तोड़ दिया।

इस बीच ब्वॉयफ्रेंड आदर्श उसका लगातार पीछा करने लगा और उसे पाने की हर कोशिश करने लगा। वारदात के दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ, आदर्श ने पहले पीड़िता को रोका, लेकिन वो अपने कॉलेज में चली गई। बात यही खत्म नहीं हुई और वो उसकी क्लास में पहुंच गया।

यहां राधिका की दोस्तों ने उसे समझाने चाहा, लेकिन आदर्श अपने दिमान में खूनी मंजर की दस्तक दे चुका था। उसने राधिका को जलाने की कोशिश की, इसमें उसकी दोस्त भी घायल हो गई। घटना के तुरंत बाद दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों को ही गंभीर चोटें आी हैं। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें