28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

एक ढोंगी बाबा ने कथा के बहाने किया रेप!

Offensive photo

बल्लभगढ़ (हरियाणा)। खुद को कथावाचक बताने वाले एक ढोंगी ने पहले महिला के घर में भागवत कथा की, फिर उसने महिला को सम्मोहित करके उसके साथ रेप किया। महिला का आरोप है कि कथावाचक बताने वाले ने एक दो बार नहीं बल्कि शराब के नशे में उसके साथ कई बार रेप किया और मारपीट भी की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मंगलवार देर शाम को केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पति और बच्चों को मरवाने की देता था धमकी….

Offensive photo

विक्टिम महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अगस्त 2016 में उसने कथावाचक ललितानंद से अपने घर में भागवत कथा कराई थी। इस दौरान ललितानंद ने उसे सम्मोहित करके उसके साथ रेप कर डाला। रेप के बाद उसने कहा कि वह उसके पति-बच्चों को मरवा सकता है, इसीलिए चुप रहे। महिला का आरोप है कि करीब दो-तीन महीने बाद ही आरोपी ने उसके पति से नाता तुड़वाकर उसे बाहर निकलवा दिया। आरोप है कि ललितानंद उसी के घर में रहने लगा। इस दौरान शराब के नशे वह उसकी पिटाई भी करता रहा।

महिला से हड़प लिए 10 लाख रुपए के जेवर

Offensive photo

बता दें कि महिला ने बाबा पर करीब 10 लाख रुपए के जेवर व रुपए हड़पने का भी आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि करीब एक महीने पहले आरोपी ललितानंद फरार हो गया। शिकायत के आधार पर महिला थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम को एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बल्लभगढ़ महिला थाना प्रभारी आशा रानी ने बताया कि आरोपी का जो पता बताया गया था, वह वहां नहीं मिला। उसकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply