28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

एक बार फिर सलाखों के पीछे जा सकते हैं शहाबुद्दीन

नई दिल्ली। पूर्व आरजेडी सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन एक बार फिर जेल सकते हैं। आज सुप्रीम कोर्ट में उनकी जमानत याचिका ख़ारिज करने संबंधी दो याचिकाओं पर सुनवाई होगी। शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने के लिए बिहार सरकार और प्रशांत भूषण ने याचिका दायर की है।

सुप्रीम कोर्ट आज इन्ही दोनों याचिकाओं पर कोर्ट में सुनवाई होनी है। शहाबुद्दीन ने इन याचिकाओं पर कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट उनकी जमानत रद्द करता है तो वो जेल जाने को तैयार हैं। आपको बता दें कि बिहार सरकार की तरफ से दायर की याचिका में कहा गया है कि पटना हाईकोर्ट में राज्य के पक्ष को उचित ढंग से नहीं सुना गया और गवाहों की सुरक्षा से संबंधित अदालत द्वारा पूर्व में जताई गई सारी चिंताओं को दरकिनार करके इस हिस्ट्रीशीटर को जमानत दी गई।

उल्लेखनीय है कि बिहार में चर्चित तेजाब हत्याकांड में दो भाइयों की हत्या मामले के चश्मदीद गवाह राजीव रोशन की हत्या मामले में पटना उच्च न्यायालय द्वारा जमानत दिए जाने के बाद राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को भागलपुर जेल से रिहा कर दिया गया है।

इसके बाद विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर आरोप लगा रहा है कि सरकार की सहूलियत से और पूरी योजना के बाद शहाबुद्दीन को जेल से बाहर निकाला गया।

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें