28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

एक महीने मै करोड़ो कमाने के लिए लड़कियों अपनाती है ये रास्ते |

जयपुर, NOI |इस फ़ास्ट फॉरवर्ड ज़माने में यंग जनरेशन को जल्द से जल्द अमीर बनाना होता है। इसके लिए वह अपराध का सहारा लेने से भी नहीं डरते और कई बार ऐसा करने में वे फंस भी जाते है। ऐसा ही कुछ जयपुर और पूरे प्रदेश में देखने को मिला, जब जयपुर पुलिस ने अपहरण कर गैंगरेप की झूठी कहानी बनाकर ब्लैकमेल करने वाली लड़कियों और उसके गैंग को पकड़ा है। ऐसे लड़कियां गैंग बनाकर पैसे वालों को झूठे रेप केस में फंसा रही है….

– पूरे प्रदेश सहित राजधानी जयपुर में पिछले कुछ दिनों से लड़कियों के मोटी कमाई के नए तरीके का खुलासा हुआ है। ये लड़कियां गैंग बनाकर पैसे वालों को झूठे रेप केस में फंसा रही है और करोड़ों रुपयों की कमाई कर रही है।
डेढ़ साल में 13 शिकार, 42 लाख रुपए ऐंठे, आरोपी महिला गिरफ्तार


– सोमवार को पैसे वालों को ‘हनी ट्रैप’में फंसाने के बाद दुष्कर्म केस दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले गैंग की महिला व उसके साथी को कानोता पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला है कि गैंग ने गत डेढ़ वर्ष में 13 अय्याश लोगों से 42 लाख रु. ऐंठे।
– महिला 5 जनवरी की रात 8 बजे कानोता निवासी बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर टीकम शर्मा (36) को सांभरिया रोड पर बुलाने के बाद साथियों के साथ अपहरण कर सवाई माधोपुर ले गई।
– गैंग ने शर्मा को डेढ़ लाख रु. की फिरौती लेकर शुक्रवार को छोड़ा। फिर पीड़ित अय्याश ने कानोता थाने में महिला और गैंग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। गैंग के खिलाफ खोनागोरियान व शिवदासपुरा में 2016 में इसी तरह के मामले दर्ज हुए हैं।
जल्द पैसा कमाने के चक्कर में ये लड़की करती थी लड़कों को ब्लैकमेल
– 10 जनवरी को एक लड़की ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया था। लेकिन जांच में जयपुर पुलिस ने अपहरण कर गैंगरेप की झूठी कहानी बनाकर ब्लैकमेल करने वाली युवती और उसके बॉयफ्रेंड को पकड़ा लिया।
– दोनों ने साथ मिलकर आगरा और मैनपुरी में ब्लैकमेलिंग की पांच वारदात को अंजाम दिया। आरती की अनैतिक गतिविधियों के कारण ही परिवार वालों ने उसे घर से निकाल दिया था।
– 22 साल की आरती ने पुलिस के सामने कबुल किया कि उसने ब्लैकमेल करने की और अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर रेप की झूठी कहानी बनाई थी।
– आरती और उसके बॉयफ्रेंड की मुलाक़ात मैनपुरी में हुई थी। आरती के अनुसार जल्दी पैसा कमाने के लिए आरोपी युवक ने उसका ब्रेन-वाश किया था।
– आरोपी युवक ने पहले आरती को रेलवे में नौकरी का झांसा देकर बुलाया और फिर ब्लैकमेल करने की योजना बनाई |

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें