28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

एक साथ एक फिल्‍म में नजर आयगें आमिर और शाहरुख़

aamir-shahrukh-516bb50693578_lफिल्म सितारों की जिंदगी में दखल रखने वाले दर्शकों को यह बात जल्दी हजम नहीं होगी कि शाहरुख और आमिर खान किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। उनके लिए यह खबर चौंकाने वाली है कि यह दोनों खान एक फिल्म में साथ नजर आएंगे।

जल्द ही दर्शक शाहरुख खान और आमिर खान को एक साथ फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ में देखेंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान और आमिर खान एक स्पेशल गाने में एक साथ नज़र आएंगे।

खास बात यह है कि दोनों ने इस गाने की शूटिंग अलग अलग की है। गाने की शूटिंग कर रहे कोरियोग्राफर का कहना है कि वह चाहते थे कि दोनों खान एक साथ इस गाने की शूटिंग करें लेकिन दोनों की व्यस्तता के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

आमिर खान ने हाल ही में ‘बॉम्बे टॉकीज’ फिल्म के गाने की शूटिंग खत्म की है। आमिर के ब्लैक एंड व्हाइट लुक के पोस्टर भी आ गये हैं। इस लुक में आमिर खान के मुंह में सिगार लगी है।

आमिर खान के बाद अब शाहरुख खान जल्द ही इस गाने के अपने भाग की शूटिंग करने वाले हैं। ‘बॉम्बे टॉकीज’ एक बहुत ही स्पेशल फिल्म है जो कि इंडियन सिनेमा के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बनाई गयी है।

इस फिल्म को एक नहीं चार निर्देशक निर्देशित कर रहे हैं। यह निर्देशक जोया अख्तर, करन जौहर, दिबाकर बैनर्जी और अनुराग कश्यप हैं।

यह फिल्म चारों निर्देशकों की शॉर्ट स्टोरीज पर आधारित है। फिल्म में रानी मुखर्जी, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, रणदीप हु्डडा और कैटरीना कैफ जैसे बड़े सितारे मुख्य किरदार में हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें