28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

एयरफोर्स जवान को मारकर शव के टुकड़े कर, लिफाफों में भरकर फ्रिज में रखा

पंजाब। 13 दिन से लापता एयरफोर्स जवान को मारकर शव के टुकड़े कर दिए गए, जो 16 लिफाफों में एक घर से बरामद किए गए। तस्वीरें देख नहीं पाओगे आप घटना पंजाब के बठिंडा की है। शव के टुकड़ों को लिफाफों में भरकर फ्रिज और अलमारी में रखा गया था। मामले का खुलासा तब हुआ, जब मृतक की पत्नी ने साथ वाले घर से बदबू आने की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से घर की पहचान की और शव को बरामद किया। पुलिस ने महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

एसपी ऑपरेशन गुरमीत सिंह ने प्रेसवार्ता करके वारदात के बारे में जानकारी दी। एसपी ने बताया कि मृतक का नाम विपिन शुक्ला (27) था। वह उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के गांव बेनीनगर का रहने वाला था। कत्ल प्रेम संबंधों के चलते किया गया। आरोपी ने अपनी पत्नी और साले के सा​थ मिलकर उसकी हत्या की और शव को पहले एक ट्रंक में बंद किया। उसके टुकडे़ कर 16 लिफाफों में भरे, फिर उन्हें फ्रिज और अलमारी में रख दिया था।

एसपी ने बताया कि दो आरोपियों उत्तराखंड निवासी सुलेश कुमार और उसकी पत्नी अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि शशिभूषण की तलाश जारी है। पूछताछ में सुलेश और उसकी पत्नी ने कई खुलासे किए हैं। सुलेश एयरफोर्स में सारजेंट के पद पर तैनात था। सुलेश ने पुलिस को बताया कि विपिन शुक्ला के उसकी पत्नी अनुराधा के साथ अवैध संबंध थे। इस बारे में सभी को जानकारी थी।

सुलेश ने बताया कि विपिन ने उसकी पत्नी के साथ दो साल पहले छेड़छाड़ की थी, जिसका उस समय विरोध भी किया गया, लेकिन अचानक दोनों में अवैध संबंध बन गए। जब उसे इस बात का पता चला तो उसने विपिन को मारने की योजना बनाई। उसने इस काम को करने के लिए नेवी में तैनात साले शशिभूषण की मदद ली, जो कि अभी फरार है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply