28 C
Lucknow
Wednesday, October 20, 2021

एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने अपने नये ‘’सेवन वंडर्स ऑफ एलजी’’ रोडशो की घोषणा की: घर पर रहें और घर से ही खरीदारी करें

 

– एलजी के स्‍टोर ऑन व्‍हील्‍स के साथ अपने घर पर एलजी के विश्‍व-स्‍तरीय कॉन्‍सेप्‍ट का अनुभव लीजिये

वाराणसी, 30 सितंबर, 2021: भारत के अग्रणी कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्राण्‍ड एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने आज अपने नये रोडशो ‘’सेवन वंडर्स ऑफ एलजी’’ के लॉन्‍च की घोषणा की है। इस रोडशो से उसके उपभोक्‍ताओं को खरीदारी का एक सुविधाजनक अनुभव मिलेगा। इस एक्टिविटी का उद्घाटन वाराणसी में एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के ब्रांच ऑफिस के ब्रांच मैनेजर श्री धर्मेंद्र सिंह ने किया। यह पहल उपभोक्‍ताओं को उनके दरवाजे पर एलजी के विश्‍व-स्‍तरीय उत्‍पादों की खरीदारी करने में सक्षम बनाएगी।

इस वैन में आने वाले ग्राहकों को एलजी के कई फीचर्स वाले उत्‍पादों का लाइव डेमो देखने का मौका मिलेगा। यह उत्‍पाद हैं ओएलईडी टीवी, टोन फ्री, माइक्रोवेव ओवन, स्ट्य्लेर, फ्रंट लोड वाशिंग मशीन, साइड-बाय-साइड रेफ्रीजरेटर और वाटर प्‍यूरीफायर्स। इसके अलावा, एलजी के माइक्रोवेव ओवंस खरीदने के इच्‍छुक लोगों को एलजी के हेल्‍थ वेव एक्‍सपर्ट इसका लाइव डेमो भी दिखाएंगे कि माइक्रोवेव का इस्‍तेमाल कर कितने तरह की हेल्‍दी डिशेज बनाई जा सकती हैं।

इस वैन को एलजी के एक शोरूम जैसा डिजाइन किया गया है और इसे वाराणसी में चलाया जाएगा। आज से ही यह वैन सोसायटीज और बाजारों में पहुँचेगी और ग्राहकों को खरीदारी का आरामदायक और सुरक्षित अनुभव देगी। मौजूदा परिदृश्‍य को देखते हुए, उपभोक्‍ता घर पर ही रहना पसंद करते हैं और घर से बाहर निकलना कई लोगों को असहज लगता है। इस बात को समझते हुए, एलजी की वैन अब उपभोक्‍ताओं को उनके दरवाजे पर उनके चहेते एलजी उत्‍पादों का अनुभव देगी। एलजी की वैन सावधानी के सभी उपायों से लेस है, ताकि ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

इस वैन को दिन में तीन बार सैनिटाइज किया जाएगा और इसके क्रू की मेडिकल जाँच हो चुकी होगी और वे सुरक्षात्‍मक उपकरण पहनेंगे। वैन में आने वाले ग्राहकों की जाँच और स्‍कैनिंग डिजिटल थर्मामीटर से की जाएगी। इसके अलावा, वैन में हर किसी के लिये हैण्‍ड सैनिटाइजर्स और मास्‍क होंगे।

इस पहल पर अपनी बात रखते हुए, एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के ब्रांच मैनेजर श्री धर्मेंद्र सिंह ने कहा, “एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स में हमने स्‍वास्‍थ्‍य और आरोग्‍य पर लगातार ध्‍यान दिया है और हालिया वर्षों में कई उत्‍पाद पेश किये हैं। उपभोक्‍ता की सुविधा और सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्‍वपूर्ण है, इसे बरकरार रखते हुए हमारा लक्ष्‍य है उच्‍च गुणवत्‍ता का अनुभव प्रदान करना। हमारी मोबाइल टीम सभी ग्राहकों के लिये सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करने हेतु सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल्‍स का पालन करेगी।”

 

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के विषय में

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, साउथ कोरिया की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। भारत में इसकी स्थापना जनवरी 1997 में की गई थी। यह कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, घरेलू उपकरणों, एचवीएसी और आइटी हार्डवेयर में सबसे शक्तिशाली ब्रांडों में से एक है। ग्रेटर नोएडा स्थित एलजीईआइएल की विनिर्माण इकाई विश्व के सभी एलजी विनिर्माण संयंत्रों में सबसे अधिक पर्यावरण हितैषी इकाइयों में से एक है। दूसरा ग्रीनफल्ड कारखाना रंजनगाँव, पुणे में स्थित है जहाँ एलईडी टीवी, एयर कंडीशनर, कॉमर्शियल एयर कंडिशनिंग सिस्‍टम्‍स, वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और मॉनिटर का उत्पादन होता है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply