28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

ऐसा क्या है इस फिल्म में जिसे छुपाना चाहती हैं सनी लियोनी

sunny-leone_1467192368बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन नहीं चाहती कि उनकी जिंदगी पर आधारित बनी डॉक्यूमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ भारत में रिलीज हो। उनका कहना है कि डॉक्यूमेंट्री में उनकी कहानी से न्याय नहीं किया गया है। इसमें बहुत कम ही ऐसी चीजें हैं जो उनके जीवन से जुड़ी हैं।
 
ज्यादातर बातें मनगढ़ंत हैं और किसी और ने अपने विचार इसमें थोपे हैं। ‘मोस्टली सनी’ के बारे में बताया गया है कि यह सनी की जिंदगी के बारे में है। इसमें बताया गया है कि एक रूढ़िवादी सिख परिवार की लड़की किस तरह लॉस एंजिलिस में जाने के बाद वयस्क फिल्मों की कैसे बड़ी स्टार बन गईं।

सनी कह रही हैं कि यह उनकी कहानी नहीं है। इसमें किसी ने अपने विचार डाल दिये हैं। उन्होंने कहा, ‘आपके अलावा किसी और को आपकी कहानी बताने का हक नहीं है। ये मेरी बायोपिक नहीं है। इससे छेड़छाड़ की गई है।’ दिलीप मेहता ने वृत्तचित्र का निर्देशन किया है। हाल ही में इसका प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म में भी हुआ है। लियोन इस कार्यक्रम में भी नहीं पहुंची थीं। दिलीप मेहता कहते हैं कि वह हैरान हैं कि लियोन टोरंटो प्रीमियर में नहीं आईं। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री वृत्तचित्र में कुछ बदलाव चाहती है।

 
 
Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें