ऑल इन्डिया पयामे इन्सानियत फोरम के तत्वाधान में पुलिस विभाग के सम्मान में समारोह

*कोविड के दौरान सेवाओं के लिए डी0सी0पी0, ए0डी0सी0पी0 ए0सी0पी0 समेत 50 अधिकारी सम्मानित*

लखनऊ, 14 सितम्बर – ऑल इन्डिया पयामे इन्सानियत फोरम की ओर से कोरोना महामारी के दौरान 50 से अधिक पुलिस अधिकारियों को उनकी सेवाओं के लिए ऑल इन्डिया पयामे इन्सानियत फोरम द्वारा सम्मानित किया गया।
यह सम्मान डी0सी0पी0 पक्षिम लखनऊ के सोमेन बर्मा और पयामे इन्सानियत फारेम के एक महत्वपूर्ण सदस्य मौलाना अम्मार हसनी नदवी द्वारा प्रदान किए गए। समारोह का आयोजन चैक कोतवाली में किया गया।
इस अवसर पर फोरम के कोआर्डिनेटर शफीक चैधरी ने कहा कि मंच का उद्देश्य मानवता की सेवा करना और सराहनीय कार्य को प्रोत्साहित करना है, देश के लोगों की मदद करता रहा है और कर रहा है. इसी भावना से मंच ने दो माह में आठवीं बार विभिन्न विभागों में पुरस्कार समारोह का आयोजन किया है।
पुरस्कार पाने वालों में इन्द्र प्रकाश सिंह चैक (ए0सी0पी0), पंकज कुमार श्रीवास्तव सहायक पुलिस आयुक्त, कैसर बाग, लखनऊ, हरी प्रसाद उपाध्याय, अमित गंगवार, विनय कुमार सिंह, भुवाल सिंह, रमापति सिंह, विजय कुमार यादव, श्रवण चन्द्र सिंह, राम अवध सिंह, मुरारी लाल, अब्दुल कय्यूम, धनंजय राय आदि के नाम शामिल हैं। इस अवसर पर मौलाना अम्मार हसनी नदवी ने कहा कि संगठन का यह सराहनीय कार्य लोगों के बीच सद्भाव और सहिष्णुता को बढ़ावा देता है जो एक सराहनीय प्रक्रिया है। अन्य संस्थाओं को भी ऑल इन्डिया पयामे इन्सानियत फोरम से प्रेरणा लेनी चाहिये इस समारोह में संस्था के कोआर्डीनेटर शफीक चैधरी के साथ डॉ0 रियाज, मोहम्मद यूसुफ, सैयद रहमानी, मोहम्मद आसिम नदवी, मोहम्मद अनस, मोहम्मद खालिद खान आदि एवं अन्य लोग विशेष रूप से उपस्थित थे।

*जारी करदा: शफीक चैधरी*
*कोआर्डीनेटर पयामे इन्सानियत*

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =