ओप्पो इंडिया ने उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में 1000 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर दान किए

लखनऊ 26 मई,2021: भारत को कोविड-19 की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में मजबूत बनाए रखने में मदद करने के लिए, ओप्पो इंडिया ने लखनऊ, गौतम बुद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बागपत, बुलंद शहर, शामली और आगरा के विभिन्न अस्पतालों में कोविड राहत के प्रयासों में सहयोग देने के लिए 1000 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर वितरित किए।

इस अभियान के बारे में, श्री दमयंत सिंह खनोरिया, सीएमओ, ओप्पो इंडिया ने कहा, ‘‘मौजूदा समय हम सभी को मिलकर इस लड़ाई में संगठित खड़े रहने की याद दिलाता है। परीक्षा की इस घड़ी में ओप्पो इंडिया की ओर से हमारे समुदाय को हर संभव सहयोग देने के लिए यह ओप्पो इंडिया का छोटा सा प्रयास है। ओप्पो भारत के साथ खड़ा है और इस संकट का सामना करने के लिए देश का सहयोग करता रहेगा।’’

ओप्पो इंडिया को धन्यवाद देते हुए, श्री अरविंद कुमार, एडिशनल चीफ सेक्रेटरी, उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा, ‘‘हम उत्तर प्रदेश राज्य को सहयोग देने के लिए ओप्पो इंडिया के आभारी हैं। कोविड-19 से हमारी लड़ाई में हर योगदान महत्वपूर्ण है और ओप्पो द्वारा किए जा रहे प्रयास राज्य के विभिन्न शहरों में अनेक बहुमूल्य जिंदगियां बचाने में काफी कारगर होंगे।’’

साथ ही फ्रंटलाईन कर्मियों की अथक सेवा के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए, ब्रांड ने दिल्ली पुलिस, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और साईबराबाद पुलिस के फ्रंटलाईन कर्मियों को 5300 ओप्पो बैंड स्टाईल भी दिए।

समाज को अपने योगदानों के अलावा, ओप्पो इंडिया ने अपने ग्राहकों को देश के विभिन्न इलाकों में सावधानी के लिए लागू किए गए लॉकडाऊन का पालन करने के लिए प्रोत्साहित भी किया। ब्रांड ने अपने सभी उत्पादों की रिपेयर वॉरंटी भी 30 जून, 2021 तक बढ़ा दी, जो उन सभी उत्पादों के लिए लागू होगी, जिनकी वॉरंटी लॉकडाऊन की अवधि में समाप्त हो रही है। यह स्कीम सभी उत्पाद श्रेणियों, जैसे स्मार्टफोन एवं एक्सेसरीज़ जैसे चार्जर, डेटा केबल एवं ईयरफोन के लिए लागू होगी।

ओप्पो की आफ्टरसेल्स कस्टमर सर्विस सपोर्ट अपने सभी यूज़र्स को इस मुश्किल समय में ‘ऑली’ नामक एआई पॉवर्ड चैटबॉट द्वारा सर्वश्रेष्ठ रिमोट सपोर्ट प्रदान कर रही है। यह ग्राहकों को 24/7 उपलब्ध है और उनकी 94.5 प्रतिशत शंकाओं का समाधान कर देता है। व्हाट्सऐप पर ब्रांड की ह्यूमन चैट सपोर्ट भी ग्राहकों को 24/7 उपलब्ध है और उनकी शंकाओं का समाधान करती है। 24/7 कस्टमर सेवा के साथ ब्रांड ने व्हाट्सऐप एप्लीकेशन पर टैक्स्ट द्वारा ओप्पो उत्पादों की होम डिलीवरी की भी घोषणा की है। ग्राहक अपने पिन कोड के साथ अपने राज्य का नाम +91-9871502777 पर भेजकर केवल एक व्हाट्सऐप टैक्स्ट द्वारा कोई भी ओप्पो उत्पाद ऑर्डर कर सकते हैं और नजदीकी रिटेल स्टोर्स से कॉल बैक प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा, 2020 में ओप्पो इंडिया ने नॉवल कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री के नेशनल रिलीफ फंड और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के डिस्ट्रेस फंड में 1 करोड़ रु. का योगदान दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + 20 =