ओ.एस.एन एकेडमी ने की नए संस्थान की शुरुआत

लखनऊ। ओ.एस.एन एकेडमी प्राइवेट लिमिटेड ने यूजीसी नेट के लिए अंग्रेजी, मैनेजमेंट, एच आर, कॉमर्स होमसाइंस, सोशियोलॉजी और पेपर-1 के लिये नए संस्थान की शुरुआत की, जिसका उद्घाटन शनिवार को टेंडर हार्ट्स स्कूल भवन, लखनऊ में बड़े उत्साह के साथ किया गया।
उद्घाटन समारोह की शुरुआत साईं बाबा के दिव्य आशीर्वाद के साथ हुई, इसके बाद ओएसएन एकेडमी के संस्थापक डॉ. अनुराग अग्रवाल ने सबका उत्साह वर्धन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में लखनऊ विश्वविद्यालय के अंग्रेजी और आधुनिक यूरोपीय भाषा विभाग के प्रोफेसर डॉ. निशि पांडे और डॉ. वीपी सिंह उपस्थत थे। उन्होंने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए अपने विचार व्यक्त किए।
उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए डॉ. निशि पांडे और डॉ. वीपी सिंह ने युवाओं के लिए एक उज्ज्वल भविष्य के लिए ओ.एस.एन एकेडमी के महान प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि ये नया संस्थान उम्मीदवारों के लिए एक अचछा मार्ग प्रशस्त करेगा और सीखने के की नए अवसर प्रदान करेगा ।
आईएएस संजय गोयल, सेक्रेटरी रेवेन्यू, रिलीफ कमिश्नर, यूपी कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि थे। उन्होंने कहा “ओएसएन एकेडमी जैसी कोचिंग यूजीसी नेट और आईएएस जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की अच्छी तैयारी करवा कर उज्ज्वल करियर बनाने में अभ्यर्थियो की सहायता कर उत्कृष्ट कार्य कर रही हैं, जो प्रशंसनीय है।”


ओ.एस.एन एकेडमी प्राइवेट लिमिटेड भारत का एक सर्वोपरि शैक्षणिक संस्थान है जो यूजीसी नेट, सेट, आईएएस, अंग्रेजी साहित्य में पीसीएस मेन्स, प्रवेश परीक्षा, पी. एच. डी. सहित प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों को एक व्यापक ऑनलाइन कक्षा प्रदान करता है।
डॉ.अनुराग अग्रवाल और ओ.एस.एन एकेडमी प्राइवेट लिमिटेड की सह-संस्थापक श्रीमती सुलभा अग्रवाल ने 1998 में ओ.एस.एन एकेडमी की शुरुआत एक छोटी कोचिंग के रूप में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिये शुरू की, जो आज सफलता के शिखर पर है और नित नए आयाम गढ़ रही है। यह नया संस्थान भी एकेडमी की उपलब्धि में से एक है जो उम्मीदवारों को उनके उज्ज्वल भविष्य को आकार देने के लिए बेहतर अवसर प्रदान करेगा।
अपने उद्बोधन में डॉ. अनुराग अग्रवाल ने कहा कि “ओ.एस.एन एकेडमी छात्रों के समग्र विकास के लिए इस नए उद्यम के साथ आई है और उन्हें ऐसा मंच प्रदान कर रही है जो उन्हें इस राष्ट्र के महानतम प्रोफेसर बनने के लिए उनके निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेगा।”

आयोजन धन्यवाद प्रस्ताव के साथ संपन्न हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 3 =