28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

कटी हुई मिली कलाई, लटका मिला शव

दिल्ली, एजेंसी । कोलकाता के कस्बा क्षेत्र में स्थानीय अभिनेत्री की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। अभिनेत्री का नाम बितास्ता शाह है और उसकी लाश फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिली है। माना जाता है कि बितास्ता ने बंगाली मनोरंजन इंडस्ट्री में अपनी गहरी पहचान बनाई हुई थी।

बता दे, कि बितास्ता की मौत का खुलासा उनकी मां के जरिए हुआ। बितास्ता करीब दो दिन से फोन नहीं उठा रही थीं और मां लगातार उसे फोन कर रही थी। लेकिन मां जब फ्लैट पर पहुंची तो वह काफी देर तक गेट खटखटा रही थी लेकिन बितास्ता ने गेट नहीं खोला तभी उसकी माँ ने तुरन्त पुलिस को इसकी सूचना दी। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने जब गेट तोड़ा तो देखा की बितास्ता का शव पंखे में लटका हुआ था ।

फेसबुक प्रोफाइल खंगाल रही है पुलिस

बिस्ताता की कलाई पर कटने के कई निशान मिले हैं। इतना ही नहीं उसके शरीर पर भी कई चोंटे व निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमाटर्म रिपोर्ट के बाद ही मामले के बारे में पता चल पाएगा कि बिस्ताता के साथ क्या हुआ है? हालांकि, पहले इसे सुसाइड का मामला समझा जा रहा था, पर शरीर पर निशान मिलने के बाद ये मामला एक मौत की गुत्थी बन गया है।

पुलिस का कहना है कि बिस्ताता कुछ समय से डिप्रेशन में चल रही थी जो कि उनकी मौत का कारण हो सकता है। पुलिस ने कहा कि वे उनके फेसबुक को खंगाल रही है, ताकि एक अहम जानकारी हासिल की जा सके।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें