28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

करीना-करिश्मा चाहती हैं ये हीरोइन बने उनकी ‘भाभी’

दिल्ली , NOI । बेशक सोनम कपूर का नाम इन दिनों उनके दोस्त आनंद आहूजा के साथ जोड़ा जा रहा हो लेकिन करीना और करिश्मा कपूर उन्हें अपनी भाभी के रूप में देखना चाहती हैं यानि वो दोनों चाहती हैं कि सोनम उनके भाई रणबीर कपूर से शादी कर लें।

चौंक गए ना ? लेकिन ये सच है। करीना ने इस बात का खुलासा करण जौहर के चेट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया।

बता दें कि सोनम और रणबीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से एक साथ डेब्यू किया था और इस दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे खूब जोरों पर थे। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए।

डीएनए के अनुसार, इसी को लेकर जब करण ने अपने चेट शो में सोनम से पूछा कि क्या वो फिर से रणबीर को डेट करना चाहेंगी, इस पर सोनम ने कहा, ‘ रणबीर और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त बन सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी रणबीर को खुश रख पाउंगी।’

सोनम के इतना कहते ही करीना ये खुलासा करके खुद सोनम और करण को चौंका दिया कि वो और करिश्मा चाहती हैं कि सोनम उनकी भाभी बनें।

देखें ‘कॉफी विद करण’ का प्रोमो, कैसे करीना और सोनम ने किए खुलासे –

अब आगे सोनम ने करीना को कैसे जवाब दिया, ये इस रविवार पता चलेगा जब ये एपीसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। साथ ही ये देखना भी दिलचस्प रहेगा कि खुद रणबीर का इस पर क्या रिएक्शन होगा। फिल्म की बात करें तो करीना और सोनम जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वैडिंग’ में नजर आएंगी।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें