28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

कांडा पर रेप और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप तय

10_05_2013-kandagitika

नई दिल्ली  – एयर होस्टेस गीतिका आत्महत्या मामले में रोहिणी कोर्ट ने हरियाणा के पूर्व गृह राज्यमंत्री गोपाल गोयल कांडा व एमडीएलआर कंपनी की वरिष्ठ प्रबंधक अरुणा चड्ढा के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। शुक्रवार को जिला जल एसके सरवरिया ने कांडा के खिलाफ गीतिका के साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप तय किया। इसके अलावा गीतिका को आत्महत्या के लिए उकसाने, अपराधिक साजिश रचने, दस्तावेजों के साथ फर्जीवाड़ा करने, नकली दस्तावेजों को असली के रूप में इस्तेमाल करने व आइटी एक्ट के तहत भी आरोप तय किए गए।

 

पढ़ें: कैसे एक दुकनदार से मंत्री बन गया कांडा

 

पढ़ें: गीतिका शर्मा सुसाइड से जुड़ी खबरें

 

तस्वीरों में देखें:-कैसे गीतिका शर्मा का यौन शोषण करता रहा कांडा

 

अदालत ने मामले को सुनवाई के लिए रोहिणी कोर्ट स्थित फास्ट ट्रैक कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमसी गुप्ता की अदालत में स्थानांतरित कर दिया है। इससे कांडा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। गौरतलब है कि गीतिका ने पांच अगस्त, 2012 को अशोक विहार स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उसने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें अपनी मौत के लिए गोपाल कांडा और अरुणा चड्ढा को जिम्मेदार ठहराया था।

 

भारत नगर थाना पुलिस ने गीतिका की मां अनुराधा शर्मा के बयान पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अगस्त में ही गिरफ्तार कर लिया था। तब से दोनों तिहाड़ जेल में बंद हैं। गीतिका की मां ने भी इस साल 15 फरवरी को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। परिजनों का कहना था कि बेटी की मौत के बाद वह बहुत परेशान रहा करती थीं। तनाव में आकर उन्होंने यह कदम उठा लिया।

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें