28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

‘काबिल’ में ये बड़ी गलतियां कर बैठे रितिक रोशन 

बॉलीवुड में दूसरी फिल्म इंडस्ट्रीज के मुकाबले हीरो की इमेज को कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जाता है. एक ही चीज पर इतना फोकस कर दिया जाता है कि कहानी और उसके लॉजिक्स पर भी ध्यान देने की जरूरत नहीं समझी जाती. वैसे तो ऐसी कई फिल्में बॉलीवुड में आ चुकी हैं जहां पर कॉन्सेप्ट का लॉजिकल दुनिया से कोई लेना देना नहीं था. लेकिन हाल में आई बॉलीवुड की बड़े बजट की मूवी ‘काबिल’ में भी रितिक रोशन जैसे फिल्म स्टार कई बड़ी चूक कर गए.

रितिक इस फिल्म में एक अंधे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसकी वाइफ के साथ ये हादसा हो जाता है जिसके बाद वह अपना बदला लेने के लिए निकलता है. अब इस कॉन्सेप्ट बनी इस सेंसटिव मूवी का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बन रहा है. आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है इस मूवी में जो लोग इसका मजाक बना रह हैं. तो आइए जानें, ऐसी क्या गलतियां कर गए रितिक इस फिल्म को बनाने मे.

इंस्टाग्राम पर रितिक की फिल्म की ये फोटो वायरल हुई हैं जिसमें वह एक कैंडल लिए नजर आ रहे हैं जैसा कि वह एक ब्लाइंड पर्सन का रोल कर रहे हैं उनहें कैंडल की क्या जरूरत. उसी फोटो के दूसरे पार्ट में वह एक नॉर्मल वॉच पहनने दिखते हैं.

फिल्म के कई सीन्स में वह बिल्कुल फाइटर्स की तरह लड़ाई करते भी नजर आ रहे हैं. वैसे रितिक ने फिल्म में एक न देख सकने वाले लड़के का किरदार अदा किसा है लेकिन जब वह डांस करते हैं तो अच्छे-अच्छे कोरियोग्राफर को भी मात दे देते हैं. ये तो सोचने वाली बात है.

रितिक रोशन और यामी पर फिल्माए गए फिल्म के टाइटल ट्रैक में रितिक अंधे होने के बावजूद अपनी अंधी बीवी को बिल्डिंग के सामने का व्यू दिखाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वह एकदम परफेक्ट ड्रेसिंग सेंस के साथ फिल्म में दुश्मनों को सामना करते नजर आएंगे.

ये सोचने वाली बात है कि एक नॉर्मल इंसान जो काम नहीं कर सकता वो इस फिल्म में एक अंधा इंसान करके दिखाता है. अब इसे हीरो की पावर कहें या लॉजिकल एंगल से देखें…!

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें