28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

काशी में सनी लिअोनी के खिलाफ आंदोलन..

एक्ट्रेस सनी लिअोनी की एडल्ट कंटेंट वाली वेबसाइट अब ‘हिंदू जनजागरण समीति’ के रडार पर है। ये संस्था चाहती है कि इस पोर्टल पर पूरी तरह से बैन लगाया जाए। इस संस्था का हेडक्वार्टर गोआ में है।

हिंदू जनजागरण समीति

हिंदू जनजागरण समीति के कार्यकर्ता 10 सितंबर से एक राष्ट्रीय कैम्पेन लॉन्च करने वाले है जिसकी शुरूआत काशी से होगी। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक काशी को इसलिए चुना गया है क्योंकि यह भारत की सांस्कृतिक राजधानी है।

शास्त्री घाट पर यह प्रदर्शन होने वाला है। संगठन से जुड़े निलेश सिंगबल ने बताया ‘हम कोशिश में हैं कि लोकल समर्थन भी हमारे कैम्पेन से जुड़े। हम यह संदेश देना चाहते हैं कि ऐसे पोर्टल भारतीय संस्कृति के लिए ऐक चुनौती हैंं। हम चाहते हैं कि सरकार इस साईट पर पूर्ण रूप से बैन लगाए।’

सनी लिअोनी की ही वेबसाइट क्यों? यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा ‘भारत में ज्यादातर लोग पॉर्न स्टार्स को नाम से नहीं जानते हैं। जिस तरह से सनी की लोकप्रियता बढ़ रही है, यह भारतीय संस्कृति के लिहाज से खतरनाक है।’ उन्होंने माना कि सनी लिअोनी के नाम से भारतीय लोग खूब सर्च करते हैं। वैसे उनका कहना रहा है कि ऐसे कंटेंट वाली सभी वेबसाइट्स बैन होनाा चाहिए। वे इस दिशा में बड़ा कदम उठाने की अोर अग्रसर हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें