28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

केशव प्रसाद मौर्य ने आज फिरोज़बाद में दी साइकिल पंक्चर करने की चेतावनी |

फिरोजाबाद,एजेंसी । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस बार साइकिल पंक्चर करके सैफई भेजनी है। इस बात का सभी को संकल्प लेना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद सबसे पहला निर्णय किसानों को ऋण मुक्त कराया जाएगा। वहीं सरकारी भर्ती के दौरान इंटरव्यू के नाम पर युवाओं से होने वाली वसूली को रोकने के लिए सरकारी नौकरी में इंटरव्यू व्यवस्था को खत्म कराया जाएगा। 

मायावती का दलित प्रेम दिखावा 
प्रदेष अध्यक्ष ने कहा कि बसपा मुखिया मायावती का दलित प्रेम मात्र एक दिखावा है। इन विधानसभा चुनावों में मायावती ने कई दलित प्रत्याशियों के टिकट काट दिए। दलित समाज मतदान दिवस वाले दिन मायावती से अपना बदला लेगा। वहीं प्रदेष अध्यक्ष ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशान साधते हुए मौर्य ने कहा कि ब्रज में आलू की फैक्ट्री लगाने से आलू का उत्पादन नहीं बढ़ेगा बल्कि आलू की खेती खेतों में होती है। इसके लिए किसानों को मूलभूत सुविधाएं देनी होगीं। मटसेना चैराहा पर हुई जन सभा को भाजपा सांसद और प्रदेश सहमंत्री रमेश चंद्र विधुडी, भाजपा नेता पंकज कुमार, टूण्डला भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल, भाजपा जिलाध्यक्ष बीएल वर्मा,पूर्व अध्यक्ष शिवमोहन श्रोती, अरविंद पचैरी, सुमन प्रकाश मिश्रा और शिकोहाबाद विधानसभा से प्रत्याशी डा मुकेश वर्मा ने संबोधित किया।
जो बाप का न हुआ वो आपका क्या होगा 
मटसेना की चुनावी सभा में निर्धारित अवधि से दो घंटे देरी से पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के निशाने पर अखिलेश यादव रहे। सूबे के मुख्यमंत्री पर तगड़ा प्रहार करते हुए केशव प्रसाद ने कहा कि जो व्यक्ति अपने बाप का नहीं हुआ वह आपका भी सगा नहीं हो सकता। 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें