28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

कोटखाई में पकड़ी गई शराब की बड़ी तस्करी, आरोपी चालक गिरफ्तार

शिमला ।एक्सपायरी परमिट पर अंग्रेजी शराब की तस्करी करने के आरोप में चालक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी चालक कैंटर (ट्रक) में अंग्रेजी शराब की 650 पेटियां ले जा रहा था। इनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। कोटखाई पुलिस ने रात जब ट्रक को रोककर तलाशी ली तो इसमें विभिन्न ब्रांड की शराब मिली।

 

आरोपी चालक ने जो परमिट पुलिस को दिखाया उसमें टैंपरिंग की हुई थी। परमिट 7 से 14 मार्च का था। इसमें चौदह के आखिर का चार का नौ बनाया गया था ताकि 14 की जगह इसे 19 मार्च पढ़ा जाए।

पुलिस ने यह चालाकी पकड़ ली। आरोपी चालक रोहडू के बलसा गांव निवासी नितू सिंह के के खिलाफ थाना कोटखाई में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस की गिरफ्त में ट्रक आते ही शराब माफिया के हाथ पांव फूल गए। आरोपी का एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। यह एक संगीन मामला है। पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है कि यह शराब कहां से लोड की गई है?

पुराने शराब के परमिट पर अब तक टैंकर चालक ने कितने चक्कर लगा दिए हैं और परमिट के साथ किसने छेड़छाड़ की है। पुलिस रिमांड के दौरान यह पूछताछ भी आरोपी चालक से की जाएगी। ऐसे में आबकारी एवं कराधान महकमे की मुस्तैदी पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply