28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

खानदान के लिए सलमान खान ने इस लड़की से तोड़ा 9 साल पुराना रिश्ता!

Salman Khan Parted Ways With Manager Reshma Shetty After Being With 9 Years

नई दिल्ली, एजेंसी। सलमान अब तक रिश्तों को जोड़ने की बातें करते आए हैं लेकिन अब उन्होंने परिवार की खातिर रेशमा शेट्टी से 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ने का फैसला किया है। आप सोच रहे होंगे कि रेशमा कौन है और सलमान की जिंदगी में इनकी क्या अहमियत है। दरअसल रेशमा ही वो लड़की है जो पिछले नौ सालों से दुनिया भर में सलमान खान का दबदबा बनाकर रख रही थी।

रेशमा मैट्रिक्स कंपनी की हेड हैं और ये कंपनी पिछले 9 सालों से सलमान के बिजनेस को मैनेज कर रही है। दोनों ही तरफ से एक प्रेस रिलीज कर इस बात की जानकारी दी गई है। पिछल नौ सालों में सलमान की जितनी भी पहचान बनी है वो रेशमा के चलते ही बनी है लेकिन अब सलमान रेशमा से रिश्त तोड़ रहे हैं जो उनके करियर के लिए खतरनाक हो सकता है।

आपको बतां दे कि मैट्रिक्स से पहले सलमान के सभी बिजनेस को उनका परिवार देखता था। उसके बाद सलमान ने अपने सभी बिजनेस मैट्रिक्स कंपनी को संभालने को दे दिए। मैट्रिक्स ने कहा है कि वो सलमान के साथ किए गए कॉन्ट्रैक्टस को पूरा करेगा। जितने भी प्रोजेक्ट चल रहे हैं उन्हें रेशमा ही देखेंगी लेकिन आगे के सभी प्रोजेक्टस सलमान का परिवार देखेगा।

रेशमा शेट्टी को सलमान की इमेज बनाने के लिए क्रेडिट दिया जाता है। कहा जाता है कि अगर सलमान का आज बॉलीवुड में इतना दबदबा है और फिल्मों-विज्ञापनों के लिए वो इतना चार्ज करते हैं तो ये रेशमा द्वारा इमेज बिल्डिंग का ही नतीजा है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply