28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

गुंडे को CM बनाया तो दाऊद को CBI डायरेक्टर बना दो- शिरीष कुंदर

 

नई दिल्ली, एजेंसी। फराह खान के पति और फिल्ममेकर शिरीष कुंदर ने हाल ही में यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। उनके इस बयान को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। शिरीष, आदित्यनाथ के सीएम बनने से नाराज हैं और उन्‍होंने अपना गुस्सा ट्वीट के जरिए निकाला।

शिरीष ने अपने ट्वीट में आदित्यनाथ को गुंडा कहा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में दाउस इब्राहिम और विजय माल्या का भी जिक्र किया। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर किसी गुंडे को सीएम बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को सीबीआई का डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए।’

शिरीष के इस ट्वीट को किसी ने सराहा तो किसी ने उनका ही मजाक बना दिया। शिरीष के समर्थन में आए एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे तो आसाराम बापू को महिला एंव बाल विकास मंत्री बनाया जाना चाहिए।’ एक ने लिखा कि शिरीष द्वारा कही गई यह अबतक की सबसे सही बात है। लेकिन कुछ लोगों ने शिरीष को बुरा-भला भी बोला।

योगी आदित्यनाथ पर भड़के शिरीष कुंदर- ‘गुंडे को CM बनाया जा सकता है तो दाऊद को CBI डायरेक्टर बना दो?’

शिरीष के इस ट्वीट से नाराज एक यूजर ने उन्हें लूजर बोला तो किसी ने उनकी पत्नी फराह खान का नाम लेकर उनका मजाक उड़ाया। उसने लिखा कि शिरीष खुद कुछ नहीं करते और उनकी पत्नी पैसा कमाकर लाती है।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च को यूपी के सीएम के रूप में शपथ ली थी। आदित्यनाथ की छवि एक विवादित नेता के रूप वाली रही है। वह अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं साथ ही उनपर आईपीसी की धारा 302 सहित कई धाराओं में मामले दर्ज हैं। योगी के खिलाफ ऐसे पांच गंभीर मामले दर्ज हैं। जिनमें दोषी साबित होने पर उनको सजा-ए-मौत भी दी जा सकती है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply