28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

गुस्से में थे फैन, राष्ट्रगान बजाया, थिअटर बचाया 

 केरल।गुस्से से भरे फैंस एक थिअटर में इधर-उधर घूम रहे हैं। अपने पसंदीदा सितारे के नाम पर हुई ‘ठगी’ से उनका पारा सातवें आसमान पर है। उनके गुस्से से बचने के लिए थिअटर मालिकों ने जो तरीका अपनाया, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मलयालम फिल्मों के निर्देशक साजिन बाबू ने अपने फेसबुक पेज पर यह रोचक वाकया शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे राष्ट्रगान ने एक थिअटर को तोड़फोड़ से बचा लिया।

दरअसल, बाबू को वॉट्सऐप पर यह संदेश प्राप्त हुआ जिसे उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर साझा किया। नॉर्थ पारावूर के चित्रांजलि थिअटर में साउथ के स्टार दुलकर सलमान की फिल्म जोमोन्ते सुविसेंगल दिखाई जा रही थी। थिअटर में फिल्म का पहला ही शो चल रहा था। एक घंटे से ज्यादा की फिल्म दिखाई जा चुकी थी। दुलकर के फैन फूल और अन्य सामान लेकर फिल्म में उनकी एंट्री का इंतजार कर रहे थे। पर इतना वक्त बीत जाने के बाद भी उनका चहेता सितारा स्क्रीन पर नजर नहीं आया तो उनका सब्र जवाब दे गया।

प्रशंसकों को अहसास हुआ कि थिअटर प्रबंधन ने फिल्म के पहले पार्ट की जगह दूसरा पार्ट चला दिया है। इसके बाद गुस्साए फैंस थिअटर मैनेजर के रूम की ओर दौड़े। यह अंदर से बंद था। अब फैंस प्रॉजेक्टर ऑपरेटर के पास गए। स्वाभाविक रूप से वह डर गया। इस बीच थिअटर प्रबंधन के दिमाग की बत्ती जली। उन्होंने थिअटर में राष्ट्रगान चला दिया। गुस्से से भरे दुलकर के फैन सावधान मुद्रा में खड़े हो गए। इस वक्त का फायदा उठाकर थिअटर प्रबंधन ने फिल्म का पहला पार्ट चला दिया।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें