28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

ग्रीनपैनल ने अपने प्रीमियम उत्पाद क्लब ग्रेड के साथ प्री-लेमिनेटेड ऍमडीऍफ़ की एक नई रेंज को उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया

लखनऊ: भारत में लकड़ी के पैनल का निर्माण करने वाली सबसे बड़ी कंपनी, ग्रीनपैनल ने अपने प्रीमियम उत्पाद क्लब ग्रेड के साथ प्री-लेमिनेटेड ऍमडीऍफ़ (मीडियम डेंसिटी फाइबरबोर्ड) की अपनी नई रेंज को उत्तर प्रदेश में लॉन्च करने की घोषणा की है।
अब उत्तर प्रदेश के लोगों को ग्रीनपैनल के प्री-लेमिनेटेड ऍमडीऍफ़, क्लब ग्रेड के साथ-साथ दूसरे प्रीमियम उत्पाद बड़ी आसानी से उपलब्ध होंगे। प्री-लेमिनेटेड ऍमडीऍफ़ पर नमी, खरोंच, घर्षण, का कोई असर नहीं होता है, इसमें दरारें नहीं पड़ती हैं, और इस पर लगे दाग-धब्बे आसानी से मिट जाते हैं। इसलिए इनका रखरखाव बेहद आसान है। ये फैब्रिक, वीव्स और सॉलिड जैसे अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं। जर्मन तकनीक से निर्मित क्लब ग्रेड कंपनी का प्रीमियम उत्पाद है, जो बेहद मजबूत होते हैं और इन पर पानी का कोई असर नहीं होता है। ये बोर्ड वॉटर-रेसिस्टेंट होने के साथ-साथ एंटी-फंगल और बोरर-रेसिस्टेंट भी हैं। ये किचन के कैबिनेट्स, फर्नीचर, वार्डरोब, बाथरूम कैबिनेट्स, पार्टिशन्स, पैनलिंग, पैकेजिंग इंडस्ट्री और ऐसे सभी फर्नीचरों के लिए बेहद उपयुक्त हैं जहां नमी की संभावना ज्यादा होती है।
लॉन्च के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, श्री शेखर सती, प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, ग्रीनपैनल ने कहा, “ग्रीनपैनल में हम अपने हर काम में कुछ नया करने और स्थायित्व के सिद्धांत को अपनाते हैं। हम अपनी मौजूदगी के दायरे को बढ़ाते हुए इसे और ज्यादा मजबूत बना रहे हैं, क्योंकि इस सेगमेंट में हमारे पास पर्याप्त अनुभव है साथ ही हमें आने वाले दिनों में मांग में बढ़ोतरी की उम्मीद है। हम अपनी श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ तकनीक और मशीनरी का उपयोग करते हैं। कंटीन्यूअस प्रेसिंग के मामले में तो हम भारत में सबसे आगे हैं, और इससे सुनिश्चित होता है कि हमारे उत्पादों की गुणवत्ता अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं। हम बेहतरीन गुणवत्ता के साथ-साथ उत्पादों की खूबसूरती पर भी बल देते हैं, और बाजार की लगातार बदलती जरूरतों को जानने के लिए अपने समझदार ग्राहकों से समय-समय पर फीडबैक लेते हैं।”
उत्तराखंड और आंध्र प्रदेश में ग्रीनपैनल के दो अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटीज़ मौजूद हैं। ग्रीनपैनल ने हमेशा कुछ नया करने और ग्राहकों को प्रीमियम उत्पाद उपलब्ध कराने का प्रयास किया है। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इन संयंत्रों में विश्व-स्तरीय गुणवत्ता वाले मीडियम डेंसिटी फाइबरबोर्ड (ऍमडीऍफ़), प्लाईवुड, ब्लॉक बोर्ड, लकड़ी की सजावट की परत (विनीर्स), फ्लोरिंग (प्री-लेमिनेटेड) तथा दरवाजों का निर्माण किया जाता है। हमारे विनिर्माण संयंत्रों की ऍमडीऍफ़ की वार्षिक उत्पादन क्षमता कुल मिलाकर 576,000 घन मीटर से अधिक है। कारोबार में सहायता के लिए देशभर में 3000 से ज्यादा आउटलेट का एक बेहद मजबूत डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क मौजूद है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply