28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

चलती हुई गाड़ी में 2 बहनों से किया गैंगरेप

गुजरात। गुजरात के दाहोद जिले में एक गैंगरेप की घटना ने दिल दहला दिया। देवगढ़ बरिया तहसील में कथित तौर पर दो किशोरियों से उनके पिता के सामने गैंगरेप किया गया। इस घटना को एक चलती हुई गाड़ी में अंजाम दिया गया।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल 13 लोगों में से गिरफ्तार किए गए पांच पर अपहरण और बलात्कार में शामिल होने का आरोप है और उनके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, कुमात बरिया, गोपसिंह बरिया और अन्य ने 13 व 15 वर्षीय दो बहनों व उनके पिता का अपहरण कर एसयूवी में बिठा लिया।

इसके बाद आरोपियों ने पिता के सामने ही दोनों युवतियों से गैंगरेप किया। पीड़ितों के पिता ने एफआईआर में कहा गया है कि इस दौरान चार आरोपी दो मोटरसाइकिलों से उनका पीछा भी कर रहे थे। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उन्हें गाड़ी से बाहर फेंक दिया और पुलिस में ना जाने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों युवतियों को देवगढ़ बरिया के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।

पुलिस ने बताया कि युवतियों के परिवार ने आरोपी शख्स के घर में शराब होने की जानकारी दी थी। इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी के परिवार ने युवतियों को किडनैप किया और उनके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply