28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

चाचा-भतीजे की ड्रामा कंपनी: ओवैसी

asaduddin-owaisi-620x400लखनऊ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तिहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी में चले घटनाक्रम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सपा सरकार चाचा-भतीजे की ड्रामा कंपनी है। ये लोग पांच साल में उत्तर प्रदेश को बरबाद कर दिए और जनता को मुद्दे से भटकाने के लिए ड्रामा कर रहे हैं।

वजीरगंज में हुई जनसभा में तीन घंटों की देरी से पहुंचे ओवैसी ने कहा कि पिछले 27 सालों में कांग्रेस, सपा व बसपा को मुसलमानों ने मौका दिया, लेकिन इन पार्टियों ने धोखा दिया। अब जब मुसलमान एकजुट होंगे तभी बदलाव आएगा और यूपी में कामयाब होने के लिए संगठित होना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि आखिर सपा को मुसलमान वोट क्यों करे। सपा ने मुसलमानों के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि सपा में 64 मुस्लिम विधायक हैं, लेकिन यह समाज आज भी पिछड़ा है। उन्होंने सपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। ओवैसी ने कहा कि सपा सरकार हमेंशा से मुस्लिम लोगें को धोखा देती आई है। पहले झूठे वादे करके वोट ले लेती है फिर सत्ता में आने के बाद मुस्लिमों को भूल जाती है। ओवैसी ने कहा कि अब हम लोग और बेवकूफ बनने वाले नहीं हैं, आने वाले चुनाव में दिखा देंगे।
Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें