28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

चुनाव से पहले अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान, कहा अब इनका सूफड़ा हो जायेगा साफ!


लखनऊ, NOI । यूपी विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कई बड़े ऐलान किये हैं. साथ ही उन्होंने बसपा और बीजेपी पर बड़ा हमला भी बोला है. जिसे जान यह दोनों पार्टियां दंग रह सकती है. उन्होंने कहा है, ‘हम शिक्षा की व्यवस्था बेहतर करेंगे. बच्चों को घी-मिल्क पाउडर और महिलाओं को कूकर देंगे. आने वाले समय में एक करोड़ महिलाओं को समाजवादी पेंशन देंगे. आने वाले समय में एक करोड़ लोगों को पेशन देंगे, दुध का उत्पादन बढ़ाने पर काम कर रहे हैं, अमूल के प्लांट स्थापित हो रहे है।
इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी और बसपा पर हमला करते हुए यह कहा, ‘बीजेपी और अन्य दल समाज में बंटवारा करना चाहते हैं. चुनाव से बीजेपी का सूफड़ा साफ़ हो जायेगा. बीजेपी ने सपा के घोषणा पत्र की नक़ल की है. मन की बात करने वालों से सावधान रहना. पत्थर वाली सरकार भी अब विकास की बात कर रही हैं. जब सरकार में थीं तो सिर्फ अपना विकास किया. काम के आधार पर कोई मुकाबला हमसे नहीं है, न बीजेपी का ना ही बसपा का.’
जबकि उन्होंने सपा सरकार में हुए काम को लेकर यह भी कहा, ‘हम गांवों में और 16 शहरों में 24 घंटे बिजली दे रहे हैं, उद्योग कैसे आयें इसके लिए उपाय किये हैं. यूपी में हमने 100 नंबर को दुरुस्त किया, 100 नंबर पर फोन करने पर पुलिस पहुँच रही है. कैसे समाजवादी पेंशन योजना से 55 लाख परिवारों के चेहरे पर आई मुस्कान, देखिये यहाँ. स्मार्टफोन के लिए 1 करोड़ 40 लाख लोगों ने रजिस्त्रतिओन कराया है. युवाओं को हमने लैपटॉप बांटे, अब स्मार्टफोन देने जा रहे हैं.’ बता दें कि सीएम अखिलेश ये बातें सभा को संबोधित करने के दौरान गाजियाबाद में कही।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें