28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

छह वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

rape__1515406366

गांधीनगर इलाके में पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले के सुर्खियों में रहते हुए एक और बलात्कार का मामला सामने आया है.

 

बुधवार को उत्तर पूर्वी जिले के सीमापुरी इलाके में एक नाबालिग ने छह वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. बच्ची को गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पिछले मामले में आलोचना झेल रही दिल्ली पुलिस ने ताजा घटना को गंभीरता से लेते हुए बलात्कार के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा है.

 

पुलिस के अनुसार उत्तर पूर्वी जिले के सीमापुरी इलाके में सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य चल रहा है. छह वर्षीय मासूम के माता-पिता सामुदायिक भवन निर्माण कार्य में मजदूरी करते हैं. काम खत्म करने के बाद सभी उसी सामुदायिक भवन में ही सोते हैं.

 

बताया जाता है कि मंगलवार रात को खाना खाने के बाद मासूम बच्ची अपने माता-पिता के साथ सामुदायिक भवन की दूसरी मंजिल पर सोई हुई थी. बुधवार तड़के करीब तीन बजे बच्ची के रोने की आवाज से परिजनों की नींद टूटी. आंख खुलने पर माता-पिता ने देखा बच्ची उनके बगल से गायब है.

 

रोने की आवाज के आधार पर माता-पिता सामुदायिक भवन के कमरे की ओर गए तो उन्होंने अपनी छह वर्षीय बेटी को रोते हुए पाया जिसकी हालत काफी खराब थी तथा उसके शरीर से खून भी बह रहा था. परिजन तत्काल बच्ची को जीटीबी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है तथा इसकी सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी गई.

 

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आ गए. मुस्तैदी दिखाते हुए दिल्ली पुलिस ने बुधवार दोपहर तक बच्ची के साथ बलात्कार करनेवाले आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी नाबालिग है.

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें