28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

छात्रा से गैंगरेप कर बनाई वीडियो, पिता को भेजी

नई दिल्ली, एजेंसी । भावनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप कर वीडियो बना ली। इसके बाद वीडियो को छात्रा के पिता के पास भेज दिया। साथ ही सोशल साइट पर अपलोड कर सीडी बनाकर बांट दी। शुक्रवार को मामला पुलिस अफसरों के पास पहुंचा तो पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराते हुए तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भावनपुर थाना क्षेत्र स्थिति एक गांव निवासी 16 वर्षीय छात्रा एक इंटर कॉलेज में कक्षा नौ में पढ़ती है। छात्रा का आरोप है कि 28 फरवरी को वह घर के बाहर कूड़ा डालने जा रही थी। इस दौरान गांव के ही आसिफ पुत्र मुस्ताक, सलमान पुत्र वकील और भूरे पुत्र इकबाल ने उसका अपहरण कर लिया। आरोप है कि तीनों युवक छात्रा को खेत में ले गये और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ गैंगरेप किया। शाम के समय छात्रा को होश आया तो आरोपी उसे घर से कुछ दूरी पर फेंककर फरार हो गए।

जिसके बाद आरोपी युवकों ने छात्रा को धमकी दी अगर थाने में या किसी भी परिजन से घटना के बारे में बताया तो उसकी वीडियो नेट पर डाल देंगे। बृहस्पतिवार को छात्रा की तबियत बिगड़ी तो परिजनों को पूरे मामले का पता चला। इसके बाद आरोपी युवकों ने छात्रा के पिता के व्हाट्सएप और गांव में अन्य युवकों के मोबाइल पर वीडियो भेज दी। यहीं नहीं आरोपियों ने सीडी बनाकर उसको बांट दिया। शुक्रवार को पीड़ित परिजन छात्रा को लेकर भावनपुर थाने पहुंचे और वीडियो पुलिस को सौंपी।

एसओ भावनपुर सतेंद्र यादव ने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर आसिफ, सलमान और भूरे के खिलाफ अपहरण, रेप, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply