28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

जयललिता की भतीजी ने शशिकला के खिलाफ खोला मोर्चा

नई दिल्ली। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मौत के बाद उनकी सहयोगी शशिकला नटराजन को सीएम बनाए जाने के पार्टी के फैसले पर घमासान मचा हुआ है। मंगलवार को जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शशिकला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

दीपा ने आरोप लगाया कि 33 साल तक किसी के साथ रहना सीएम पद की योग्यता नहीं होती। दीपा ने आरोप लगाया कि जयललिता की मौत प्राकृतिक नहीं थी।

दीपा ने कहा कि तमिलनाडु की जनता ने एआईएडीमके को इसलिए वोट नहीं दिया है कि वो शशिकला को सीएम के तौर पर देखें, उन्होंने कहा है कि वो शशिकला को राज्य का नेतृत्व करता देखने को तैयार नहीं हैं।

दीपा जयकुमार ने कहा है कि वो चुनाव लड़ेंगी, और वो जल्द ही नई पार्टी बनाने का ऐलान करेंगी। जयललिता की मौत पर उठाए जा रहे सवालों के जवाब में दीपा ने कहा कि अस्पताल की सफाई ही इस मामले में काफी नहीं है। डॉक्टरों ने कई सवालों के जवाब अब तक नहीं दिए हैं। उन्होंने सवाल किया कि डॉक्टर इससे पहले सफाई पेश करने सामने क्यों नहीं आए?

दीपा जयकुमार ने सवाल उठाए हैं कि अगर अस्पताल में सबकुछ ठीकठाक था तो मुझे अस्पताल के गेट पर क्यों रोका गया ?

उन्होंने कहा है कि मुझे इतना पता है कि जयललिता तनाव में थीं। उन्होंने कहा एआईएडीएमके पार्टी के भीतर हलचल है।

बता दें कि जयललिता के निधन के बाद शशिकला को 29 दिसंबर को एआईएडीएमके का महासचिव चुना गया था और पार्टी के विधायक दल ने रविवार उन्हें अपना नेता निर्वाचित किया। दीपा के अलावा पार्टी के कुछ दूसरे नेता भी शशिकला के विराध में हैं।

एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पीएच पांडियन ने कहा है कि शशिकला सीएम बनने की योग्यता ही नहीं रखतीं। शशिकला को सीएम पद की शपथ लेने से रोकने की अर्जी भी सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें