डॉन सिनेमा की ओर से 200 पत्रकारों के लिए निःशुल्क टीकाकरण

मुम्बई। जहां एक तरफ पूरे देश में कोविड वैक्सिनेशन के लिए कई केंद्र या अस्पताल हैं, लेकिन टीकाकरण करवाना इतना आसान नहीं है। वहीं, मुंबई में डॉन सिनेमा की ओर से 200 पत्रकारों के लिए निःशुल्क टीकाकरण का कार्यक्रम रखा गया। इस मौके पर पूरे मुंबई के विभिन्न मीडिया समूहों के पत्रकार शामिल हुए।

मुंबई में इतनी आसानी से मुफ्त वैक्सीन मिलने के लिए पत्रकारों ने डॉन सिनेमा के मालिक महमूद अली का शुक्रिया अदा किया।
डॉन सिनेमा के कार्यालय वीरा देसाई रोड, अंधेरी-पश्चिम में बॉलीवुड के पत्रकारों के लिए नि:शुल्क टीकाकरण अभियान की पहल डॉन सिनेमा (OTT प्लेटफॉर्म) के संस्थापक महमूद अली द्वारा की गई है, जो कि एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता-वितरक हैं। यह अभियान साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के सहयोग से सम्पन्न हुआ। उसी अवसर पर सांसद राहुल शेवाले, डॉ खालिद शेख, निर्माता रंजीत शर्मा उपस्थित थे।

इस कदम पर महमूद अली ने कहा कि उनका पूरा ऑफिस स्टाफ लंबे समय से पत्रकारों को लाभान्वित करने के लिए इस पहल की दिशा में काम कर रहा है। इससे लोगों के बीच एक सकारात्मक संदेश फैलाने में मदद मिलेगी। हालांकि राज्य सरकार के निकाय चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। जीवन को वापस सामान्य करने के लिए, हमें जिम्मेदार नागरिक के रूप में भी अपना योगदान देना चाहिए। राज्य, राष्ट्र और हर कोई स्वस्थ रहें और जीवन को पूरी तरह से जीएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + fifteen =