28 C
Lucknow
Wednesday, October 27, 2021

तत्क्षण फिल्म के कलाकारों ने लखनऊ में फिल्म का शुभ मुहूर्त कर शुरुआत की।

 

लखनऊ,प्रोडक्शन कंपनी भूर्व ग्रुप द्वारा राजधानी लखनऊ में हिंदी फिल्म तत्क्षण का निर्माण किया जा रहा। तत्क्षण की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमे मुख्य किरदार में एक्टर विक्रान्त राय और एक्ट्रेस पल्लवी सिंह है। इस फ़िल्म का निर्देशन वैभव वर्मा कर रहे है। जो पहले बी.आर चोपड़ा के प्रोडक्शनस मे बतौर लेखक काम कर चुके है और जानी मानी सीरीज इनसाइड ऐज्ज Season 2 के क्रिएटिव आर्ट निर्देशक भी रह चुके है।

फ़िल्म के किरदारों को बेहद ख़ूबसूरती से गढ़ा गया है, फ़िल्म की कहानी तीन महिला किरदारों (धृति, मान्या और पूर्वी) पर केन्द्रित है, जो स्वयं को पुलिस से बचाने के लिए, पहले हत्या जैसा जघन्य अपराध करती हैं, हलांकि वह हत्या परिस्थिति वश करती हैं, किन्तु बाद में सबूत मिटाने के चक्कर में एक के बाद एक अपराधिक गतिविधियों में लिप्त होती जाती हैं।
फिल्म की कहानी को बेहद सटीक और दर्शकों को लुभाने वाली है ख़ासकर जिन्हें सस्पेंस और मर्डर मिस्ट्री पसंद है।

फ़िल्म को गीतों से सजाया है लखनऊ की ही कलमक़ार शालिनी सजल जी ने। तत्क्षण की थीम बेहद डार्क है, और ये एक डार्क थ्रिलर फ़िल्म के शैली मे आती है।

फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ के विभिन लोकेशन जैसे चिनहट, गोमतीनगर, शाहीदपथ, चौक, अलीगंज सहित कई जगहों पर होगी। फ़िल्म की शूटिंग लगभग तीन महीने राजधानी लखनऊ में चलेगी।

फ़िल्म का विवरण

नाम : तत्क्षण
प्रोडक्शन हाउस : भूर्व ग्रुप
निर्माता : प्रेम पांडेय, शिशिर तिवारी,
निर्देशक : वैभव वर्मा
मुख्य एक्टर : विक्रान्त राय
मुख्य एक्ट्रेस : पल्लवी सिंह
सहायक एक्टर/ एक्ट्रेस : गीतिका लालवानी, प्रज्ञा भारती, मुस्कान लालवानी, सुमित गुप्ता, शाहिद हुसैन, प्रदीप तोमर, हरिओम मिश्र, सौरभ, आकाश ।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply