28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

दर्दनाक सड़क हादसा में हुयी , 15 स्कूली बच्चों की मौत

नई दिल्ली, एजेंसी । उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। एटा के अलीगंज इलाके में एक स्कूल बस हादसे का शिकार हुई है। हादसे में अब तक 15 स्कूली बच्चों के मरने की खबर सामने आ रही है, जबकि 40 बच्चों के घायल होने की खबर है।

हादसा स्कूल बस और ट्रक में टक्कर होने से हुआ। जेएस विद्या पब्लिक स्कूल की बस में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। आपको बता दें कि ट्रक बालू से भरा था।

 

बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। बस में 50-60 बच्चे सवार थे। बताया जा रहा है कि स्कूली बच्चों से भरी यह बस बालू से लदे ट्रक से टकरा गई। खबर के मुताबिक सरकारी अस्पताल में 20-25 बच्चे भर्ती हैं। कुछ बच्चों को उनके अभिभावक इलाज के लिए अपने साथ किसी दूसरे अस्पताल ले गए हैं। कुछ घायलों को आगरा और अलीगढ़ भेजा जा रहा है।

इस हादसे में स्कूल की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने 20 तारीख तक सभी स्कूल बंद रखने का आदेश दिए हैं इसे बावजूद स्कूल खुला था। प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद ने हादसे को लेकर किया ट्वीट कर दुख जताया है और हादसे के दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई के दिए निर्देश दिए हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें