दा लाइफकार्ट.इन (TheLifekart.in) ने स्वस्थ जीवन के लिए ओ2लीव (O2Live) – सॉफ्टजेल कैप्सूल के साथ स्क्वालीन की शक्ति को किया पेश

लखनऊ : ऐसे समय में जब लोगों के जीवन में स्वास्थ्य को अच्छा बनाए रखना बहुत जरूरी हो गया है, तो ऐसे में शरीर के लिए पोषण, स्वास्थ्य देखभाल और सेल्फकेयर का समाधान पेश करने वाला एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म दा लाइफकार्ट.इन (TheLifekart.in) ने ओ2लीव (O2Live) – सॉफ्टजेल कैप्सूल के साथ स्क्वालेन की शक्ति को पेश किया है। ये स्क्वालीन आधारित सॉफ्ट जेल कैप्सूल एनएसए, इम्यूनिटी को मजबूत करने, कोलेस्ट्रॉल के लेवल के संतुलित करने जैसे स्वास्थ्य में लाभ पहुंचाने वाला गुण प्रदान करते हैं और यह कैंसर विरोधी एजेंट के रूप में भी कार्य करता हैं।

शुद्ध स्क्वालीन का 100% भंडार मानव शरीर में होने वाले उम्र बढ़ने के संकेत को नहीं दिखाता हैं। यह उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा कर देता है और ऑक्सीजन की शक्ति से सेलुलर मेटाबॉलिज़्म में सुधार करके इम्यून सिस्टम को मजबूत करने और ख़राब स्वास्थ्य को ठीक करने में मदद करता है। ओ2लीव (O2Live) प्राकृतिक तरीके से एक स्वस्थ शरीर प्रदान करने में मददगार होता है। न्यूट्रिशन सप्लीमेंट ऑक्सीडेटिव स्ट्रेस, कमज़ोर हुए इम्यून सिस्टम, ट्यूमर, कोलेस्ट्रॉल के असंतुलन और सीवीडी / कैंसर के प्रमुख फ्री रेडिकल्स की समस्याओं का प्रमुख समाधान होता है। शरीर को भीतर से पोषण प्रदान करने के अलावा यह आपकी खानपान में ओ2लीव (O2Live) को शामिल करने से त्वचा की परतों को संतुलित करके, त्वचा के मेटाबॉलिज़्म को बढ़ाकर, त्वचा के नमी संतुलन में सुधार और लोच बनाए रखते हुए त्वचा को फिर से जीवंत करता है।

TheLifekart.in पर O2live को पेश करने पर अपनी राय रखते हुए TheLifekart.in के डायरेक्टर श्री जार्ज पी जॉबी ने कहा, “हमे बहुत ही गर्व हो रहा है कि TheLifekart.in O2live एक एक्स्क्लूसिव रिटेल पार्टनर है। हमने भारतीय बाजार में O2live ब्रांड के तहत स्क्वालीन लाने के लिए खुद को Arbee Bio LifeScience से जोड़ा है। पश्चिमी देशों में स्क्वालीन पहले से ही एक लोकप्रिय स्वास्थ्य घटक है लेकिन अब TheLifekart.in की मदद से भारतीय उपभोक्ताओं तक उपलब्ध हो पा रहा हैं। हमारी लाइफ़स्टाइल में बदलाव होने से शरीर में प्रवेश करने वाले फ्री रेडिकल्स की मात्रा में वृद्धि होती है, जिससे आर्गन फेल होने और अन्य बीमारियां होने की समस्या होती है। इसी तरह की समस्या के निवारण में स्क्वालीन काम में आता है। यह कोशिकाओं को फ्री रेडिकल्स के हमले से बचाता है और पूरे शरीर में ऑक्सीजन पहुंचाता है।”
दा लाइफकार्ट.इन (TheLifekart.in) ओटीसी दवाओं और अन्य स्वास्थ्य तथा कल्याण हेतु सप्लीमेंट प्रदान करने के लिए एक डायनामिक ई-कॉमर्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। वेबसाइट पर उपलब्ध प्रोडक्ट बिना किसी सिंथेटिक ऐड के कई स्वास्थ्य समस्याओं का जड़ से निवारण करते हैं और किसी भी अन्य सिंथेटिक दवाओं की तुलना में बेहतरीन लाभ पहुंचाते हैं। ब्रांड की नई पेशकश ओ2लीव (O2Live) विटामिन ई कैप्सूल से बेहतर है क्योंकि इसमें मौजूद स्क्वालीन प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला एंटीऑक्सिडेंट है जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है। एक बार स्क्वालीन मानव शरीर में प्रवेश करता है, तो स्क्वालीन आसानी से कोशिकाओं में पानी से फ्री रेडिकल्स और सामान्य हाइड्रोजन को रिलीज़ करता है, जिससे कोशिकाओं में ऑक्सीजन जाने लगती है। यह इम्यूनिटी को मजबूत बनाता है, जिससे व्यक्ति संक्रमण से बचा रहता है। 2018 में स्क्वालीन मार्केट का मूल्य 136.16 मिलियन अमरीकी डालर था और 2026 तक 261.97 मिलियन अमरीकी डालर तक पहुंचने का अनुमान है, जो 2019 से 2026 तक 8.50% के सीएजीआर दर से बढ़ रहा है।
दा लाइफकार्ट.इन (TheLifekart.in) के डायरेक्टर श्री मैथ्यूज सिमोन ने इस बारे में बात करते हुए अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, “एक ही जगह पूरी दुनिया में प्राकृतिक प्रोडक्ट्स को बेचने के उद्देश्य से हम दा लाइफकार्ट.इन (TheLifekart.in) पर अपने कंज्यूमर को क्वॉलिटी और दाम में सस्ते प्रोडक्ट ऑफर कर रहे हैं। हम भारतीय बाजार के लिए कुछ सबसे अनोखे प्रोडक्ट को पेश करके लोगों को उनके लिए सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट चुनने का अवसर प्रदान करते हैं, ऐसे ही एक प्रोडक्ट ओ2लीव (O2Live) है। इसमें मौजूद स्क्वालीन कैप्सूल कोशिकाओं के लिए ऑक्सीजन की उपलब्धता को बढ़ाते हैं और शरीर के लिए जबरदस्त मात्रा में ऊर्जा, इम्यूनिटी, साथ ही स्वास्थ्य प्रदान करते हैं। यह प्रोडक्ट पश्चिमी देशों में काफी लोकप्रिय हैं और इसे कॉस्मेटिक, दवाओं और सप्लीमेंट डाइट में उपयोग किया जाता हैं।
कंपनी न केवल स्वास्थ्य से संबंधित सप्लीमेंट प्रोडक्ट को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ने की योजना बना रही है बल्कि अन्य सेल्फकेयर और होमकेयर प्रोडक्ट से संबंधित प्रोडक्ट को प्रदान करने के लिए भी प्रयासरत है। ये प्रोडक्ट लोगों के जीवन को आसान, बेहतर और स्वस्थ बनाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =