28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

दिल्ली – १३ वर्शिय नाबालिग के साथ आठ लोगो ने किया गैंग रेप हालत गंभीर

21_04_2013-shamerape20

नई दिल्ली –  फर्श बाजार इलाके में 13 साल की नाबालिग लड़की को अगवाकर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की का आरोप है कि लोनी में एक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया। फिर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस सही तरीके से जांच नहीं कर रही थी। जिससे पीड़ित छात्रा परेशान थी।

 

शनिवार को लड़की ने नींद की गोली खाकर जान देने की कोशिश की, जिसके बाद नाबालिग को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी पांच की तलाश की जा रही है।

 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की की उम्र 13 वर्ष है और विश्वास नगर में परिवार के साथ रहती है। उसने आरोप लगाया कि 15 मार्च को उसके जानने वाले शख्स ने दो अन्य के साथ मिलकर उसे अगवाकर लिया। फिर उसे लोनी इलाके में एक घर में ले गए। जहां बंधक बनाकर उसके साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया। करीब आठ दिनों तक आरोपियों के चंगुल में रही लड़की किसी तरह से बचकर परिवार के पास पहुंची।

 

फर्श बाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। लेकिन जांच में ढिलाई बरतती रही। जिससे पीड़ित छात्रा परेशान रहने लगी। पीड़ित की मां का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर फर्श बाजार पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक, रंजीत और सोहन लाल के रूप में हुई है।

 

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें