28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

देहरादून-अस्पताल मे रोगियों को मिलेगी 50 फीसद छूट

07_04_2013-6LOC-P3

देहरादून: झंडा मेला के उपलक्ष्य में श्री महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती मरीजों को इलाज में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। अस्पताल प्रबंधन की ओर से यह छूट घोषित की गई है। छूट सोमवार आठ अप्रैल से प्रभावी होगी।

शनिवार को अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता में चिकित्सा अधीक्षक ब्रिगेडियर डॉ. वेद प्रकाश ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि झंडा मेला में शामिल होने के लिए देश-विदेश से श्रद्धालु आते हैं। अस्पताल प्रबंधन ने झंडा मेले के अवसर पर भर्ती मरीजों को 50 प्रतिशत की छूट देने का निर्णय लिया है। यह छूट इलाज व्यय, आपरेशन व जांचों पर प्रभावी होगी। उन्होंने बताया कि बीपीएल कार्डधारकों के लिए पहले ही बैड शुल्क पर शत-प्रतिशत छूट दी हुई है।

रोगियों को सस्ती दरों पर उच्च कोटि की स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हो सके, इसी उद्देश्य के साथ छूट घोषित की गई है। इस दौरान एसजीआरआर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो. एसके घिल्डियाल, अस्पताल के उप चिकित्सा अधीक्षक डॉ. वीके बिहारी, एसजीआरआर पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रो. वीए बौड़ाई, दरबार साहिब के समन्वयक विष्णु कुमार नौटियाल आदि मौजूद थे।

लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

श्री महंत इंद्रेश अस्पताल की ओर से बाल भवन सेक्टर-वन, बीएचईएल हरिद्वार में आयोजित किए गए स्वास्थ्य शिविर में लोगों ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया। शिविर का शुभारंभ विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री हरीश रावत ने ग्रामीणों से स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने का आह्वान किया। शिविर में ज्वालापुर, शिवालिक नगर, टिबड़ी, रानीपुर मोड़, बीएचईएल आदि क्षेत्रों के लोगों ने स्वास्थ्य परामर्श लिया।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें