28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

देहरादून-सपा के प्रत्याशी नौ सीटों पर घोषित

s p

देहरादून- प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा के मामले में समाजवादी पार्टी ने अन्य दलों पर बढ़त हासिल करते हुए नौ सीटों पर अपने प्रत्याशी फाइनल कर दिए हैं। सोमवार को हरिद्वार में हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में निकाय प्रमुख की नौ सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए। हरिद्वार नगर निगम की मेयर सीट के लिए समाजवादी पार्टी ने संयुक्त मोर्चा की प्रत्याशी डा. वीणा शास्त्री को समर्थन देने की घोषणा की।

 

सपा ने नगरपालिका अध्यक्ष जसपुर (ओबीसी) सीट पर सुल्तान भारती, गदरपुर पालिकाध्यक्ष (महिला) सीट पर हुस्नजहां मन्सूरी, किच्छा पालिकाध्यक्ष (सामान्य) सीट पर इकबाल कुरैशी, मंगलौर पालिकाध्यक्ष (ओबीसी) सीट पर फहीम अंसारी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि केलाखेड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष (समान्य) सीट पर मोहम्मद सफी अंसारी, दिनेशपुर नगर पंचायत अध्यक्ष (सामान्य) सीट पर तरुण कुमार सिंह व झबरेड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष (सामान्य) सीट पर परवेज अख्तर को पार्टी उम्मीदवार बनाया गया है।

 

सपा प्रदेश अध्यक्ष डा. एसएन सचान ने बताया कि रुद्रपुर व काशीपुर नगर निगमों की मेयर सीट पर दो-दो दावेदारों में से किसी एक नाम पर फैसला होना बाकी है। निकायों की अन्य सीटों पर भी दस अप्रैल से पहले प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें