28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड को मिला नया प्यार, इस हीरो के साथ कर रही डेट

 

दिल्ली । क्रिकेटर एमएस धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्मी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सूत्रों के अनुसार वो टीवी एक्ट्रेस पूजा बेदी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हनीफ हिलाल उर्फ वीर आर्यन को डेट कर रहीं हैं।

कुछ समय पहले राय लक्ष्मी ने खुद दावा करते हुए कहा था कि वो और धोनी एक समय रिलेशन में रह चुके हैं लेकिन अब वो किसी और को डेट कर रही हैं इसलिए बायोपिक में उनका जिक्र ना किया जाए। हालांकि लक्ष्मी के इस बयान पर धोनी ने कोई जवाब नहीं दिया था।

आपको बता दें कि राय लक्ष्मी के नए ब्वॉयफ्रेंड हनीफ उर्फ वीर जल्द ही वेब सीरिज फिल्म ‘माया’ में शमा शिकंदर के साथ नजर आने वाले हैं । यह उनकी पहली फिल्म हैं। हनीफ एक डांस कोरियोग्राफर है।

हनीफ कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी को डेट कर चुके हैं। हनीफ और पूजा की मुलाकात डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 1 के सेट पर हुई थी।

कोरियोग्राफर हनीफ ने शो में सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट पूजा के साथ जोड़ी बनाई थी। शो में दोनों की नजदीकियां बढ़ने के बाद दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। लेकिन एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे।

धोनी को डेट करने के बाद लक्ष्मी राय फिल्म स्टार विक्रम सिंह को भी डेट कर चुकी हैं। हनीफ भी पूजा बेदी के अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना को भी डेट कर चुकें हैं। हालांकि करिश्मा तन्ना उन्हें समय नहीं दे पाती थी जिस वजह से दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें