28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

नाबालिग लड़के के साथ चार आरोपियों ने किया डेढ़ महीन तक रेप , पुलिस जांच में जुटी


नई दिल्ली। रेप का इस बार एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसमें एक लड़की नहीं बल्कि लड़के के साथ इस घिनौने काम को अंजाम दिया गया हैं। दरअसल ये मामला कालोन के ओल्ड मालाकपेट का हैं जहां चार युवाओं ने एक 13 साल के लड़के के साथ करीब डेढ़ महीने तक रेप किया । जब पीड़ित लड़के ने इसका विरोध करना चाहा तो आरोपियों ने उसे जान से मारने औऱ उसका वीडियो , तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित के पिता ने इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई ।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का इस मामले को लेकर कहना है कि पीड़ित के साथ करीब डेढ़ महीने से ज्यादा समय तक रेप किया जा रहा था । चारों आरोपी पीड़ित को कालोनी में पार्क एक गाड़ी में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया करते थे।
जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपियों ने पीड़ित लड़के के साथ की गई कई शर्मनाक घटना की तस्वीरे भी ली थी जिसे वो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसे बुलाया करते थे। जिसके बाद पीड़िता उस जगह पहुंच भी जाता था जहां आरोपी उसे बुलाते थे । अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को फिलहाल मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया हैं और आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें