28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

न बदले प्यार करने वाले, न बदला समाज

08_04_2013-hug

विजयगढ़- प्यार में दिल हारने वाले दो प्रेमियों के सितारे इन दिनों गर्दिश में है। एक साल से परवान चढ़ी इस प्रेम कहानी का आगाज जितना खुशनुमा था अंजाम उतना ही दर्द दे रहा है। आगे की दास्तां बताने के लिए आपको विजयगढ़ के एक गांव में ले चलते है।

 

क्षेत्र के गांव दुभिया में एक व्यक्ति की 15 वर्षीय पुत्री की गांव के ही एक युवक से आंखें चार हो गई। दोनों ने साथ जीने-मरने के न जाने कितने ख्वाब बुन डाले। इस बात की भनक किशोरी के घरवालों को हुई तो उन्होंने किशोरी पर पाबंदी लगा दी। प्यार पर पहरा रास न आया तो किशोरी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों वापस भी आ गये। किशोरी ने अपने पिता से प्रेमी से शादी कराने की बात कही। लेकिन पिता ने इन्कार कर दिया। उल्टे किशोरी को प्रताड़ित किया जाने लगा। इसके बाद भी किशोरी प्रेमी से ही शादी करने की जिद पर अड़ी थी। परिवार के लोगों ने उसे काफी समझाया लेकिन वह मानने को तैयार न थी। इसी बीच पिता ने किशोरी की शादी कही और तय कर दी। जब इसकी भनक किशोरी को लगी तो उसने इसकी जानकारी अपने प्रेमी को दी।

 

शनिवार की शाम तयशुदा कार्यक्रम के तहत दोनों बहाने से घर से भाग गये। परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन वे नहंी मिले। किशोरी के पिता ने पुलिस को इसकी खबर कर दी। किशोरी और उसका प्रेमी मंदिर में शादी करने के फिराक में थे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। थाने में बैठी किशोरी का कहना था कि वह अपने प्रेमी के साथ घर बसाएगी। भले ही इसके लिए उसे कोई कुर्बानी क्यों न देनी पड़े। पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें