28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

पहली बार फिल्म में साथ दिखेंगे अमिताभ और आमिर

s_1472905046नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोनों यशराज बैनर की फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ में एक साथ अपनी अदाकारी के जलवे दिखाएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और 2018 की दीवाली पर रिलीज होगी। आमिर खान ने ट्वीट करके अमिताभ के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुशी जताई है।

ये बॉलीवुड के इतिहास में अब तक की सबसे नायाब जोड़ी होगी, क्योंकि दोनों सुपर सितारे अपने-अपने फन के माहिर कलाकार हैं। आज तक दोनों ने कभी एक फिल्म में काम नहीं किया, लेकिन दोनों को साथ लाने की कोशिश कई बार हो चुकी है। दोनों के चाहने वाले बरसों से अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ एक फिल्म में देखना चाहते थे और उनका इंतजार अब जाकर खत्म हुआ है।

 

दोनों नायकों को एक साथ लाने का कारनामा उस प्रोडक्शन कंपनी ने किया है, जिसकी बॉलीवुड पर धाक है। जी हां,  अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म में दिखेंगे। जिसका नाम होगा  ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’। दोनों सितारों के एक साथ काम करने की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी, लेकिन अब आमिर खान ने खुद ट्वीट करके इस खबर पर मुहर लगा दी है।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को डायरेक्ट करेंगे धूम-3 के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य। जिन्हें बॉलीवुड में विक्टर के नाम से जाना जाता है। फिल्म की कहानी भी खुद विक्टर ने ही लिखी है। तो अब सवाल उठता है कि आखिर इस फिल्म में दर्शकों को मिलेगा क्या?

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एंटरटेनमेंट के अलावा काफी कुछ होगा आपके लिए। अमिताभ और आमिर के अलावा इस फिल्म की ताकत होगी इसकी कहानी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 1839 में पब्लिश हुई एक किताब  ‘कन्फेशंस ऑफ ए ठग’ की कहानी पर आधारित है। इस अंग्रेजी उपन्यास को फिलीप मेडोस ने लिखा था, इसमें हिंदुस्तान के अलग-अलग शहरों में फैले उस दौर के ऐसे ठगों की कहानी है, जिन्होंने लोगों का जीना मुहाल कर दिया था। फिल्म के लेखक-निर्देशक विक्टर पिछले 10 साल से इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन उन्हें इसके किरदारों को निभाने के लिए दमदार अभिनेताओं की जरूरत थी और उनकी ये मुराद अब जाकर पूरी हो रही है। जब बिग बी और आमिर खान ने एक साथ काम करने की रजामंदी दे दी।

एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने कहा है कि आमिर के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है, मुझे एक बार फिर यशराज के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। विक्टर के साथ काम करने को लेकर भी मैं उत्साहित हूं। आमिर खान फिल्म के डायरेक्टर विक्टर के साथ धूम-3 में काम कर चुके हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन पहली बार विक्टर के निर्देशन में अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगे।

बता दें कि पहले इसी फिल्म में अमिताभ के साथ ऋतिक रोशन को लेने की बात चल रही थी, लेकिन बाद में ऋतिक की जगह आमिर को लेने की चर्चा होने लगी। खबर ये भी आई थी कि ठगों की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन दूसरे हीरो के पिता की भूमिका में दिखेंगे, लेकिन आमिर खान की एंट्री के बाद कहानी में कुछ बदलाव होगा या नहीं, ये साफ नहीं किया गया है। यानी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की कहानी पर सस्पेंस अभी तक बना हुआ है।

फिल्म में हिरोइन कौन होगी, ये भी अभी फाइनल नहीं किया गया है। फिलहाल दोनों अभिनेता अपनी-अपनी आने वाली फिल्म में बिजी हैं अमिताभ बच्चन 16 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘पिंक’ और आमिर खान दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म ‘दंगल’ के प्रमोशन में जुटे हैं। तो अब आप दिल थामकर इंतजार कीजिए अगली दीवाली का। जब ये दोनों ‘ठग’ दर्शकों का दिल चुराने सिनेमा के पर्दे पर एक साथ आएंगे।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें