28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

पाक ने फिर की ओछी हरकत, प्रेसवार्ता में बोला..’इस इंडियन को बाहर निकालो’

800x480_image58118023नई दिल्ली। इस समय जहां उरी हमले को लेकर पूरा भारत पड़ोसी देश पाकिस्तान को लेकर आग उबल रहा है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। ताजा मामला न्यूयार्क का है, जहां उसने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ करते हुए एक प्रेसवार्ता से इंडियन पत्रकारों को ही बाहर निकालने की बात कर दी।

जी हां, अमेरिका के न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के विदेश सचिव मीडिया को संबोधित करने जा रहे थे, उस ब्रीफिंग में भारत ने प्रतिष्ठित न्यूज चैनल एनडीटीवी के भी पत्रकार शामिल थे लेकिन इससे पहले पाकिस्तान के विदेश सचिव एजाज अहमद चौधरी मीडिया से बात करते, उन्होंने एनडीटीवी के पत्रकार के लिए कहा पहले ‘इस इंडियन को निकालो’।

विदेश सचिव ने ये शब्द एनडीटीवी के पत्रकार नम्रता बरार के लिए प्रयोग किए। आपको बता दें कि ये मीडिया ब्रीफिंग न्यूयॉर्क के रूसवेल्ट होटल में संयुक्त राष्ट्र की आम सभा से पहले हुई थी। इस सभा में एक भी भारतीय पत्रकार नहीं था। आपको बता दें कि उरी हमले को लेकर जब इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से भी सवाल किया था तो उन्होंने भी कोई उत्तर नहीं दिया था।

गौरतलब है कि कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले में अब तक 18 जवान शहीद हो चुके हैं। इस हमले में चार हमलावर मारे गए थे जिनके पास से जो सामान मिले हैं उससे साबित होता है कि वो चारों पाकिस्तान के रहने वाले थे।इस हमले का शक आतंकी संगठन जैश के मोहम्मद पर है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें